Flipkart Republic day sale 2021: मोबाइल पर 40% तो इलेक्ट्रानिक्स सामान पर मिल रही 50 परसेंट छूट, रविवार तक का है मौका

रिपब्लिक डे के मौके पर फ्लिपकार्ट ने 'बिग सेविंग्स डे' सेल की शुरुआत की है। इसमें कस्टमर्स जरूरी सामानों पर 50 परसेंट तक का ऑफर ले सकते हैं। आइए जानें क्या खरीदने पर कितने परसेंट मिल रही छूट।

Updated Date: Sat, 23 Jan 2021 12:04 PM (IST)

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। Flipkart Republic day sale 2021 फ्लिपकार्ट हमेशा से खास मौकों पर ग्राहकों के लिए नए ऑफर लाता रहता है और नए लोगों को भी आकर्षित करता है। इस बार फ्लिपकार्ट एक ऐसा ऑफर लेकर आया है जो आपके दिमाग को उड़ा देने वाला है। वास्तव में, यह केवल ऑफर नहीं है, बल्कि ऑफर की एक परेड है जो आपको उन सभी वस्तुओं को खरीदने की अनुमति देगा, जिन्हें आप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत हो चुकी है। रविवार तक आपके पास छूट का फायदा उठाने का मौका होगा।

कब से कब तक चलेगी सेल
फ्लिपकार्ट ने रिपब्लिक डे के मौके पर 'बिग सेविंग्स डे' सेल शुरु की है, जिसकी शुरुआत 20 जनवरी 2021 को हुई और यह 24 जनवरी 2021 को समाप्त होगा। इसका मतलब है कि आपके पास अभी दो दिन है। ऐसे में आप ऑफर्स का फायदा उठाकर जरूरत का सामान घर ला सकते हैं।

मोबाइल फोन
30 to 40% Discount + Exchange Offer

लैपटाॅप
Up to 40% Discount + No Cost EMI

इलेक्ट्राॅनिक्स
Minimum 50% Discount + EMI Facility

टीवी एंड एप्लायंस
Up to 60% OFF + Scheduled Delivery

फैशन एंड लाइफस्टाइल
More than 80% Discount + Easy Returns, Additional 10% OFF on HDFC Bank Cards Activate Flipkart HDFC Bank Cards Offer

ये हैं टाॅप ऑफर्स
'बिग सेविंग्स डे' सेल पर टाॅप ऑफर्स की बात करें तो इसमें करीब 200 आइटम्स हैं। जिसमें बेस्ट सेलिंग लैपटाॅप भी है जो करीब 15 हजार रुपये का है। इसके अलावा एसी 16 हजार में और फर्नीचर पर 75 परसेंट ऑफ मिल रहा। पोर्टेबल लैपटाॅप टेबल 399 रुपये, सोफा 7 हजार, आईफोन एसई 28000 रुपये में उपलब्ध है। अन्य टाॅप ऑफर्स में रियल मी सी15 फोन 9000 रुपये में दिया जा रहा है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.