घर के बाहर अश्लील कमेंट के विरोध पर युवकों ने दिया घटना को अंजाम, किशोरी के पिता को पीटा

ALLAHABAD: शहर में घर के अंदर भी किशोरियों की आबरू महफूज नहीं है। बमरौली में घर के अंदर घुस कर कुछ युवकों ने किशोरी से छेड़खानी की। बेटी के बचाव में पहुंचे परिजनों की युवकों ने पिटाई कर दी। किशोरी के घायल पिता को देख छेड़छाड़ करने वाले युवक धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों की छानबीन की। मगर, देर शाम तक उनका कोई पता नहीं चल सका।

आरोपियों की तलाश जारी

धूमनगंज थाना क्षेत्र के बमरौली मोहल्ला निवासी एक शख्स सब्जी का व्यापारी है। परिवार में उसकी पत्‍‌नी व दो बेटियां और एक बेटा है। शुक्रवार की शाम उसकी बेटी घर के पास खड़ी थी। आरोप है कि इसी बीच मोहल्ले के अजामिन ने उसे देखकर अश्लील कमेंट करने लगा। किशोरी ने कमेंट का विरोध किया तो अजामिन उसे धमकी देने लगा। खबर सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे दौड़ा लिया। अजामिन उस वक्त वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद वे सोनू समेत कई दोस्तों के साथ किशोरी के घर पहुंच गया और घर में घुसकर किशोरी व उसकी बहन से अश्लील हरकत करते हुए उसका दुपट्टा खींचने लगा। इस पर दोनों बेटियों के शोर को सुन कर पहुंचे उसके पिता की उन युवकों ने पिटाई शुरू कर दी। जिससे वे जख्मी हो गया। उसकी गुहार सुन कर पड़ोस के लोग अपने घरों से बाहर आ गए। यह देख हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। धूमनगंज पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इससे पहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो चुका है। पीडि़ता की तरफ से अजामिन समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके तलाश की जा रही है।

इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण त्यागी

Posted By: Inextlive