- डायल 100 पर महिला ने पुलिस को किया इंफॉर्म

PATNA : ऑटो में एक लफंगे ने महिला के साथ छेड़खानी कर दी। छेड़खानी की ये वारदात शुक्रवार की सुबह खाजपुरा एरिया में घटी। जिसके बाद महिला ने पटना पुलिस के डायल क्00 नंबर पर कॉल कर इंफॉर्म किया। मामले की जानकारी एयरपोर्ट थाने की पुलिस को दी गई। इंफॉरमेशन मिलते ही कुछ ही समय में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। छेड़खानी की शिकार हुई महिला ने पुलिस को बताया कि दानापुर ऑटो स्टैंड से वो ऑटो में सवार हुई थी। एक युवक भी उसके बगल में आकर बैठ गया। ऑटो के खुलते ही उसने गंदी हरकतें शुरू कर दी। जब उसने डायल क्00 पर कॉल कर पुलिस को इंफार्म किया तो इस बात का एहसास उसे हो गया और खाजपुरा में उतरकर भाग गया।

सीसीटीवी को आधार बना पहचान में जुटी पुलिस

छेड़खानी के इस वारदात की जानकारी एसएसपी विकास वैभव को हुई। एसएसपी ने दानापुर से लेकर खाजपुरा तक में लगे सारे सीसीटीवी कैमरा के विडियो फुटेज को खंगालने का निर्देश दिया। इसके बाद थाने की पुलिस टीम ने फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। वहीं, ऑटो के ड्राइवर से भी इस मामले में पूछताछ की गई। पुलिस की मानें तो काफी हद तक मनचले का पता लग गया है।

फिर से लिखे जाएंगे पुलिस कोड

चंद दिनों पहले ही पत्रकार नगर थाना एरिया में भी एक लड़की के साथ छेड़खानी की वारदात हुई थी। एसएसपी ने साफ किया हर हाल में इस तरह की वारदातों पर लगाम लगाई जाएगी। इस केस को भी डिटेक्ट कर लिया गया है। डायल क्00 के रिस्पांस टाइम को भी ठीक किया जाएगा। इसके साथ ही राजधानी में चलने वैसे सारे ऑटो पर पुलिस कोड लिखा जाएगा, जिस पर कोड नहीं है। इलेक्शन के बाद इस प्रक्रिया को शुरू कर दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive