-दिनदहाड़े कार में जबर्दस्ती की कोशिश, दो लोगों ने बचाया

-कर्नलगंज थाने में दो लोगों के खिलाफ कराई एफआईआर

ALLAHABAD: प्रीतम नगर की रहने वाली युवती का एक परिचित ही उसकी आबरू लूटने पर उतर आया। वह उसे लिफ्ट देने के बहाने बैंक रोड की सुनसान सड़क पर ले गया व किस करने के बाद जबरदस्ती की कोशिश की। शोर सुनकर दो लोग मौके पर पहुंचे और कार से युवती को निकाला। घटना के एक दिन बाद युवती कर्नलगंज थाने पहुंची व एफआईआर दर्ज करवा दी। आरोपी की अभी अरेस्टिंग नहीं हो सकी है।

झांसा देकर बुलाया

धूनमगंज एरिया के प्रीतम नगर की रहने वाली युवती को कचहरी से आय व जाति प्रमाण पत्र बनवाना था। करेली के नया पुरा निवासी मोहम्मद असलम अजहर खान उसका परिचित है। असलम ने कहा कि वह आय प्रमाण पत्र बनवा देगा। उसने रविवार दोपहर को कचहरी के पास उसे बुलवाया। कहा कि छुट्टी को भी प्रमाण पत्र बन जाता है। लगभग साढ़े तीन बजे युवती कचहरी के पास पहुंच गई। कुछ देर में मारुति कार से असलम भी पहुंचा। कार दूसरा व्यक्ति चला रहा था। उसे बाहर ही रुकने को कहकर असलम कचहरी में गया। लौटने के कुछ देर बाद उसने कहा कि आज ऑफिसर नहीं आए हैं। किसी और दिन वह प्रमाण पत्र बनवा देगा। युवती लौटने लगी तो असलम ने कहा कि वह उसको घर ड्रॉप कर देगा। युवती कार की पिछली सीट पर बैठ गई। कार स्टार्ट होते ही असलम भी पिछली सीट पर आ गया। ड्राइवर कार को लक्ष्मी टॉकीज चौराहे की ओर लेकर जाने लगा। युवती ने टोका तो असलम ने कहा कि उसे बैंक रोड पर काम है। काम होते ही वह उसे घर छोड़ देगा।

सुनसान गली में ले गया

युवती का आरोप है कि कार को बैंक रोड की सुनसान गली में ले जाकर खड़ा कर दिया गया। कार रुकने के बाद असलम ने ड्राइवर से कहा कि वह काम कर आए। ड्राइवर के जाते ही असलम ने युवती को पकड़कर कर किस कर लिया। उसने जबरदस्ती की कोशिश की तो उसने शोर मचा दिया। पास ही से करेलाबाग के श्यामजी व कटरा के शंकरलाल चौरसिया गुजर रहे थे। शोर सुनकर दोनों कार के पास पहुंचे और दरवाजा खोलकर युवती को बाहर निकाला। लोगों को देख असलम कार छोड़कर भाग निकला।

एक दिन बाद पहुंची थाने

युवती का कहना है कि वह लोकलाज के डर से घटना के दिन थाने नहीं गई। वह सोमवार रात 10 बजे कर्नलगंज थाने पहुंची और तहरीर दी। एफआईआर दर्ज कर जांच एसआई अमृता सिंह को सौंपी गई है।

Posted By: Inextlive