कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करें और अपने प्लानेट को हेल्दी बनाएं, पीएम मोदी ने बताया कि उन्हें अपने जन्मदिन पर क्या चाहिए

Updated Date: Fri, 18 Sep 2020 10:29 AM (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर लोगों ने शुभकामनाएं देने के साथ ही उनसे पूछा कि वह अपने जन्मदिन पर क्या चाहते हैं। इस पर पीएम ने ट्वीट कर लोगों से कहा कि मास्क पहनकर रखें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। भीड़ भरे स्थानों से बचें।

नई दिल्ली (पीटीआई)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुरुवार को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर दुनिया के नेताओं और राजनेताओं और देश की प्रमुख हस्तियों से लेकर आम नागरिकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ कई लोगों ने उनसे पूछा है कि वह अपने जन्मदिन पर क्या चाहते हैं। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि वह चाहते हैं कि सभी कोविड​​-19 दिशानिर्देश जैसे मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने जैसे अन्य सभी नियमों का पालन करें। हमारे प्लानेट को हेल्दी बनाने के लिए काम करना चाहिए। यही उनके लिए सबसे बड़ा उपहार है।

Since many have asked, what is it that I want for my birthday, here is what I seek right now:
Keep wearing a mask and wear it properly.
Follow social distancing. Remember &Do Gaj Ki Doori.&य
Avoid crowded spaces.
Improve your immunity.
Let us make our planet healthy.

— Narendra Modi (@narendramodi) September 17, 2020


दूसरे देशों से भी राजनेताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर बधाई दी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि भारत और दुनिया भर के लोगों ने उनके जन्मदिन पर अपनी शुभकामनाएं साझा करने के लिए उनके प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि ये शुभकामनाएं उन्हें अपने नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करने की ताकत देती है। बता दें कि प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन पर गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी व कई राज्यों के मुख्यमंत्री, बाॅलीवुड व किक्रेट वर्ल्ड से लोगों ने शुभकामनाएं दी थी। इसके अलावा कई दूसरे देशों से भी राजनेताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर बधाई दी थी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.