Sushant Singh Rajput Case: शरद पवार के पोते पार्थ की सीबीआई जांच की मांग को शिवसेना ने बताया मूर्खता

Updated Date: Fri, 14 Aug 2020 11:47 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत माैत मामले में राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार के पाेते पार्थ पवार द्वारा सीबीआई जांच की मांग गई है। पार्थ की इस मांग के बाद शिवसेना ने कहा कि इस तरह की मांग करना मूर्खता होगी। साथ ही कहा कि कोई पार्थ का मिसयूज कर रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र में महागठबंधन सरकार में राकांपा शिवसेना की सहयोगी है।


मुंबई (एएनआई)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की है। इस पर शिवसेना ने कहा कि इस तरह की मांग करना मूर्खता होगी। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के एक संपादकीय में यह भी कहा कि ऐसी संभावना है कि जैसे कोई पार्थ का दुरुपयोग कर रहा हो। पार्थ पवार ने गृह मंत्री अनिल देशमुख को लिखा कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले को प्रूव करे। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि कुछ फिल्म निर्माताओं की भी जांच होनी चाहिए, संपादकीय पढ़ें।शिवसेना ने पूछा मुझे बताएं कि मुंबई पुलिस कहां गलत है?
सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग करना मूर्खता होगी। कुछ अनुभवी लोग भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। यह समझा जाना चाहिए कि मामले में सीबीआई जांच की आड़ में महाराष्ट्र के स्वाभिमान और पहचान को चोट पहुंचाने की साजिश चल रही है। दिलचस्प बात यह है कि राज्य में महागठबंधन सरकार में राकांपा शिवसेना की सहयोगी है। संपादकीय में दोहराया गया कि मुंबई पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है। इसके साथ ही पूछा सुशांत मामले में सीबीआई जांच ठीक है लेकिन मुझे बताएं कि मुंबई पुलिस कहां गलत है?


शरद पवार बोले मेरे पोते की बात को ज्यादा महत्व न देंपार्थ पवार राजनीति में नए हैं और वह लोकसभा चुनाव जीतने में भी असफल रहे थे। उन्हें कड़ी मेहनत करनी चाहिए थी। उनके घर में एक राजनीतिक व्यायामशाला है। इसलिए उनके पास खुद को तैयार करने का एक मौका है। उनके बयान पर विवाद बढ़ने के बाद, शरद पवार ने स्पष्ट रूप से कहा, मेरे पोते की बात को ज्यादा महत्व न दें। समाचार की रिपोर्टें यह कह रही हैं कि पवार परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है और अजीत पवार ने चेतावनी दी है ... वास्तव में , यह सब व्यर्थ है, सामाना के संपादकीय को पढ़ें।रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज हुई एफआईआर

इससे पहले, शरद पवार ने कहा कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को पार्थ पवार के लिए कोई महत्व नहीं देते हैं और उन्हें अपरिपक्व भी मानते हैं। राजपूत के पिता केके सिंह की शिकायत के आधार पर पटना में दर्ज एफआईआर के आधार पर, सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी, और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया किया। मामले की जांच हो रही है।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.