JAMSHEDPUR: जमशेदपुर एफसी ने राष्ट्रीय स्तर पर सब जूनियर फुटबॉल लीग के लिए टीम के गठन का फैसला किया है। इसके लिए 14 और 15 अगस्त को टाटा फुटबॉल एकेडमी में ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है। इस ट्रायल में बालकों की उम्र एक जनवरी 2007 से 31 दिसंबर 2008 के बीच होनी चाहिए। मालूम हो कि अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने सत्र 2019-20 में सब जूनियर राष्ट्रीय फुटबॉल के आयोजन का निर्णय लिया है।

टॉप लेबल के प्लेयर्स होंगे तैयार

जमशेदपुर एफसी के ट्रायल में 14 और 15 अगस्त को टाटा फुटबॉल एकेडमी ग्राउंड में एएफसी बी लाइसेंस कोच एड्रियन डायस मौजूद रहेंगे। डायस को जमशेदपुर एफसी सब जूनियर टीम का कोच बनाया गया है। जमशेदपुर सीनियर टीम के साथ दो वषरें तक रहे एड्रियन इस बार जमशेदपुर एफसी सब जूनियर टीम से जुड़ेंगे। गत सत्र में एड्रियन ने मुंबई सिटी एफसी के लिए योगदान दिया था। हेड कोच एड्रियन डायस ने कहा कि हमारा उद्देश्य टॉप लेवल के खिलाडि़यों को तैयार करना है। यहां के लड़कों के लिए यह सुनहरा मौका है कि जमशेदपुर एफसी के साथ जुड़कर अपने को उभारने का अवसर मिलेगा। यहां पर इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत है और फुटबॉल के विशेषज्ञ भी हैं।

साल भर ट्रेनिंग का मौका

चुनी जानेवाली टीम को सालों भर ट्रेनिंग और कम्पीटिशन में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होगा। सभी खिलाडि़यों को अपनी कीट में पहुंचने को कहा गया है। गोलकीपर को अपना गलव्स लेकर आने को कहा गया है। खिलाडि़यों को नन प्लास्टिक बोतल में पानी और अपने लिए स्नैक्स लेकर आने को कहा गया है। इसके साथ-साथ खिलाडि़यों को पासपोर्ट, आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र की मूल प्रति के साथ आने को कहा गया है।

Posted By: Inextlive