- फुटबॉल लीग में खेले गए दोनों मुकाबलों में नहीं निकल सका रिजल्ट

- दोनों मैचों में टीम्स ने दी बेहतर परफॉर्मेस

GORAKHPUR: जिला फुटबॉल संघ की ओर से ऑर्गनाइज फुटबॉल लीग में मुकाबलों का दौर जारी है। मंगलवार को हुए मुकाबलों में दोनों ही मैच बेनतीजे निकले। शुरू से आखिर तक टीम्स के बीच खुद को बेहतर साबित करने की जद्दोजहद होती रही, लेकिन किसी भी टीम को कामयाबी नहीं मिल सकी। सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में जहां एफसी गोरखपुर और सद्भावना क्लब के बीच हुआ मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छूटा, वहीं दूसरे मैच में टाउन क्लब बांसगांव और एफसी पीपीगंज के बीच मुकाबला बिना किसी नतीजे के खत्म हो गया।

उतार-चढ़ाव भरा मैच, लेकिन टाई

फुटबॉल लीग में मंगलवार को पहला मुकाबला फुटबॉल क्लब गोरखपुर और सद्भावना क्लब के बीच खेला गया। काफी संघर्षपूर्ण मुकाबले में उतार-चढ़ाव का खेल देखने को मिला। फ‌र्स्ट हाफ के 28वें मिनट में सुरेश ने गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। मैच के सेकेंड हाफ में सद्भावना की टीम स्कोर बराबर करने की कोशिश में जुट गई। 47वें मिनट में विनय को कामयाबी मिली और उन्होंने टीम के लिए शानदार गोल कर मुकाबला बराबरी पर ला दिया। इसके बाद दोनों टीम्स की तरफ से गोल करने की कोशिश होती रही, लेकिन किसी को कामयाबी नहीं मिल सकी।

दूसरे मुकाबले में नहीं पड़ा कोई गोल

इवेंट को दूसरा मुकाबला टाउनक्लब बांसगांव और एफसी पीपीगंज के बीच हुआ। दोनों टीम्स ने शुरू से आखिर तक गोल मारने की कोशिश की, लेकिन किसी को भी कामयाबी नहीं मिल सकी। आखिर में मैच 0-0 से टाई रहा। मैच में निर्णायक के तौर पर घनश्याम सिंह, संजय साहनी, विकास कुमार और रत्न सिंह ने अपनी जिम्मेदारी निभाई। मैच में बतौर चीफ गेस्ट सिग्नल वर्कशॉप के मुख्य कारखाना प्रबंधक चंद सक्सेना रहे, जिन्होंने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त किया।

Posted By: Inextlive