मोती लाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में फ्रेशर्स के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन

ALLAHABAD: मोती लाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। राजीव गांधी बहुउद्देश्यीय सभागार में हुये समारोह में फ्रेशर्स ने अपनी प्रतिभा का जमकर प्रदर्शन किया। शुरूआत द्वितीय वर्ष के छात्रों के भाषण से हुई।

नाट्यमंच की दिखी धमक

लोक नृत्य बंगाली, भांगड़ा, गरबा, मराठी तथा राजस्थानी नृत्य एवं नाट्यमंच की प्रस्तुतियों ने सभी को मंत्रमुग्ध किया। फुटप्रिंट्स समिति द्वारा विषय वस्तु पर आधारित परिधानो से सुसज्जित मनोहारी प्रस्तुतियां दी गई। मीडिया हाऊस एमएनएनआईटी द्वारा समारोह को कैमरे में कैद करके यादों के रूप में सहेजा गया। इनके द्वारा एक लघु फिल्म एवं डाक्यूमेंट्री ने दर्शकों को प्रतिभा का कायल बनाया। भाषण समिति द्वारा हिन्दी व अंग्रेजी दोनों भाषाओं में भाषण तथा काव्यपाठ किया गया।

इंडो-वेस्टर्न कल्चर का मेल

संगीत समिति ने शास्त्रीय, पाश्चात्य एवं वादन के जरिये सभी को अंत तक बांधे रखा। कला समिति ने विविध रंगों के माध्यम से मंच को बहुत ही करीने से सजाया था। संस्थान के निदेशक प्रो। राजीव त्रिपाठी ने उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर का खिताब शौर्य पंत एवं मिस फ्रेशर का खिताब प्राची पांडेय को दिया गया। इस मौके पर प्रो। शिवदत्त कुमार, प्रो। विजया भदौरिया, यथार्थ सिंह, अर्चित सिंह, ध्रुव कपूर, शिवम कपूर, सिद्धार्थ द्विवेदी आदि ने सहयोग प्रदान किया।

Posted By: Inextlive