अयोध्या मामले पर फैसले के बाद तीसरे दिन भी चाक चौबंद रही सुरक्षा व्यवस्था

शहर के कई इलाकों में ड्रोन उड़ाकर रखी गई नजर,

Meerut। अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शहर में पुलिस प्रशासन तीसरे दिन भी अलर्ट पर रहा। लगातार तीसरे दिन शहर में पुलिस और पैरा मिलेट्री फोर्स ने पैदल गश्त कर सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी। शहर के संवेदनशील और अति संवेदनशील एरिया में पुलिस और खुफिया एजेंसियों की निगाह हैं। सीओ कोतवाली ने शहर के विभिन्न इलाकों में ड्रोन से उड़ाकर संदिग्धों पर नजर रखी।

शहरभर में तैनात है फोर्स

शहरभर में तीन दिन से पुलिस और पैरा मिलेट्री फोर्स तैनात है। संवेदनशील इलाकों में सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने ड्रोन के माध्यम से संदिग्धों पर नजर भी रखी। ड्रोन कैमरे से दिनभर सीओ कोतवाली जांच पड़ताल करते रहें। वहीं अधिकारी भी पल-पल का अपडेट लेते रहें।

अ‌र्द्धसैनिक बल भी तैनात

शहर में सात कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स को शहर में तैनात किया गया है। एक कंपनी बीएसएफ, दो कंपनी आरएएफ, चार कंपनी पीएसी की तैनाती की गई है। कई थानों की पुलिस ने चेकिंग अभियान के साथ-साथ पैदल मार्च भी निकाला। शाम को पुलिस ने पैदल मार्च निकालकर सुरक्षा और शांति का संदेश दिया।

पूरे शहर में शांति व्यवस्था कायम है। कुछ एरिया से ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है। असमाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अजय साहनी, एसएसपी

Posted By: Inextlive