वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दे करते रहे रेप

पुलिस ने दर्ज की दोनों के खिलाफ रिपोर्ट

आगरा। रूस के किर्गिस्तान की महिला ने दो सिपाहियों पर ब्लैकमेल कर बार-बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपित सिपाहियों में एक आगरा फोर्ट जीआरपी थाना और दूसरा इंटेलीजेंस ब्यूरो में तैनात बताया गया है। मथुरा कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को पीडि़त महिला का मेडिकल कराकर दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

विदेशी महिला हाथरस के एक शख्स के साथ शादी कर पिछले सात साल से मथुरा में रह रही है। महिला का कहना है कि करीब पांच माह पहले मथुरा के स्टेट बैंक चौराहे पर उसकी मुलाकात आगरा जीआरपी फोर्ट थाने में तैनात सिपाही धर्मेंद्र गिरि से हुई। उस समय वह वीजा बनवाने लखनऊ जा रही थी। सिपाही भी लखनऊ चलने की बात कह साथ हो लिया। लखनऊ में एफएफआर कार्यालय में घुमाने के बाद सिपाही ने वापसी को शाम की ट्रेन बताई। ट्रेन आने में देरी होने पर सिपाही आराम करने की बात कह उसे एक होटल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। आरोप है कि इसके बाद सिपाही ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे कई बार दुष्कर्म किया। एक दिन उसने आकाश पवार से मुलाकात कराई। आकाश पवार ने खुद को इंटेलीजेंस ब्यूरो में तैनात बताया। इसके बाद दोनों महिला को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करते रहे। महिला ने तंग आकर पुलिस से शिकायत कर दी। मथुरा कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि महिला ने आरोपित सिपाहियों का मूल पता तहरीर में नहीं खोला है। आरोपितों के संबंध में जानकारी कराई जा रही है।

शुक्रवार सुबह ही छुट्टी लेकर गया आरोपी सिपाही

रूस के किर्गिस्तान की महिला से दुष्कर्म का एक आरोपी सिपाही धर्मेद्र गिरि आगरा फोर्ट जीआरपी थाने में तैनात है। वह शुक्रवार सुबह तबीयत खराब होने की बात कहकर पांच दिन की छुट्टी पर गया था। सूचना मिलने के बाद उसकी छुट्टी निरस्त कर दी गई है.आरोपी सिपाही फोर्ट थाने में पिछले साल 21 नवंबर से तैनात है। जीआरपी लाइन से उसे यहां भेजा गया था। थाना फोर्ट प्रभारी कृपाल शंकर ने बताया कि शुक्रवार सुबह सिपाही ने अपने बीमार होने की बात कहकर पांच दिन की छुट्टी मांगी थी। वह बुलंदशहर के कोतवाली थाना अंतर्गत गांव गुरसान का निवासी है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही उसकी छुट्टी निरस्त कर दी गई है। इस संबंध में उसे सूचना दे दी गई है।

रिपोर्ट मिलते ही होगी कड़ी कार्रवाई

एसपी जीआरपी जोगेंद्र कुमार ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर कहा कि मथुरा एसएसपी की रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट मिलते ही आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive