एयरपोर्ट पर ही रह गया पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री का सामान और प्‍लेन ने भर दी उड़ान

2018-04-11T10:46:52Z

द‍िल्‍ली एयरपोर्ट पर पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री के साथ एक अनोखी घटना घटी। वह विशाखापट्टनम जाने के ल‍िए द‍िल्‍ली एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान उनका सामान यहीं पर छूट गया और प्‍लेन ने उड़ान भर दी। आइए जानें इस पूरे मामले के बारे में और कैसे पहुंचा मंत्री का सामान

सामान समय से विमान पर लोड नहीं हो पाया
पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू कल दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनका सामान था। उन्हें एयर इंडिया की दिल्ली-विशाखापत्तनम फ्लाइट एआई 451 से जाना था। हालांकि सुरक्षा जांच की वजह से उनका सामान उनके साथ नहीं जा सका। इस मामले को लेकर दिल्ली हवाई अड्डे के प्रवक्ता का कहना है कि पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू का सामान विमान के उड़ान भरने से करीब 12 मिनट पहले चेक-इन हुआ था। इस दौरान उन्होंने फ्लाइट पकड़ ली। प्रवक्ता का कहना मंत्री जी का सामान रेगुलेटेड सिक्योरिटी स्क्रीनिंग यानी कि जांच के लिए जाना था। इसलिए वह समय से विमान पर लोड नहीं किया जा सकता था।
बाद में सामान इंडिगो की फ्लाइट से भेजा गया
ऐसे में उनका सामान दिल्ली एयरपोर्ट पर ही रह गया और वे चले गए। वहीं इस पूरे मामले को लेकर एयर इंडिया ने अधिकारिक रूप से कहा कि पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू का सामान समय से फ्लाइट पर नहीं पहुंचा था और प्लेन ने अपने समय से उड़ान भर दी। बाद में उनका सामान एयर इंडिया की फ्लाइट के 45 मिनट बाद वियजवाड़ा के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट से भेजा गया। बतादें कि तेलुगु देशम पार्टी पार्टी यानी कि तेदेपा के नेता अशोक गजपति राजू तीन साल से अधिक नागरिक उड्डयन मंत्री रहे। बीते साल आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिलाने की मांग को लेकर यह काफी चर्चा में रहे।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: वायरल हो रही है कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट, लेकिन इसका सच तो कुछ और है

प्लेन में मच्छर की शिकायत पर यात्री को नीचे उतारने के मामले में सुरेश प्रभु ने दिए जांच के आदेश

 

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.