बारिश का पानी भरा होने की वजह से पैर फिसला

Meerut। पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर अनिल कुमार की रविवार को तीसरी मंजिल से पैर फिसलकर नीचे गिरने से मौत हो गई। दरअसल, टीपीनगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा में रहने वाले 55 वर्षीय अनिल कुमार आर्मी से रिटायर थे। परिवारवालों के मुताबिक रविवार सुबह करीब सवा 10 बजे अनिल कुमार पुदीना तोड़ने के लिए तीसरी मंजिल पर गए थे। बारिश का पानी भरा होने की वजह से उनका पैर फिसला और वह नीचे जा गिरे। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल अनिल कुमार को केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मौत की झूठी खबर वायरल

लिसाड़ी गेट के जाकिर हुसैन कालोनी में रहने वाले मोहम्मद तालिब ने पुलिस को बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने पबजी गेम खेलने से उसकी मौत की झूठी खबर और फोटो व्हाट्सऐप ग्रुप में वायरल कर दी है। लिसाड़ी गेट पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शिकायतों पर लें तुरंत एक्शन

आईजीआरएस पर आ रही शिकायतों के निस्तारण नहीं होने पर सीएम योगी ने कुछ दिन पहले नाराजगी जताई थी। इसी बाबत एसपी ट्रैफिक की अध्यक्षता में पुलिस लाइन में सभी थानेदार और सीओ की मीटिंग हुई। बैठक में एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने कहा कि आईजीआरएस में आ रही शिकायतों का तुरंत निस्तारण करें। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

Posted By: Inextlive