दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची सुष्मिता सेन बेटियों संग हाथ में अंगारे ले ऐसे किया ट्रडिशनल बंगाली डांस

2018-10-17T13:11:10Z

नवरात्री की धूम देश में हर कहीं दिखाई दे रही है। इस मौके पर सुष्मिता सेन भी दुर्गा पूजा पंडाल में अपनी दोनों बेटियों के साथ ट्रडिशनल डांस करती नजर आईं। जानें पंडाल में और कौनकौन से बॉलीवुड सेलीब्रिटीज नजर आए

कानपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इस बार दिल खोल कर नवरात्री को सेलीब्रेट कर रही हैं। तभी तो अपनी दोनों बेटियों रिनी और अलीशा के साथ वो दुर्गा पूजा पंडाल में डांस करती नजर आ रही हैं। सुष्मिता अपने हाथों में जलते हुए अंगारे लिए बंगाली ट्रडिशनल डांस कर रही हैं। वहीं अपनी दोनों बेटियों के हाथ में भी उन्होंने अंगारे पकडा़ए और उन्हें भी डांस करने को कह रही हैं। तीनों मां-बेटी का ये डांस देख कर कोई भी कह उठेगा जैसे वो ट्रेंड डांसर हैं।
ये बॉलीवुड सेलेब्स भी पंडाल में आए नजर
वहीं बात करें सुष्मिता के बंगाली ट्रडिशनल लुक की तो उसका कोई तोड़ नहीं है। सुष्मिता इस बार भी डांस के दौरान बंगाली ट्रडिशनल लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं। वहीं उनकी बडी़ बेटी ब्लू कलर के कुर्ते में तो छोटी बेटी येलो कलर के कुर्ते में नजर आईं। तीनों मां-बेटी पंडाल में बंगाली ट्रडिशन को फॉलो करते दिखे। उनके आसपास उनके ढेरों फैंस मां-बेटी का ये डांस देखते नजर आ रहे हैं। हालांकि सुष्मिता सेन के अलावा काजोल, सुमोना चक्रवर्ती और निर्देशक आयान मुखर्जी भी मुंबई के विले पार्ले में सजे दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आ चुके हैं।
बॉलीवुड में कमबैक को लेकर कही ये बात
सुष्मिता ने फिल्मों में अभिनय को लेकर कहा की वो काम करने को तो तैयार हैं लेकिन उनके पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं है। सुष्मिता आगे बोलीं, 'तैयार होने का ये मतलब नहीं है कि मेरे लिए एक अच्छी कहानी भी तैयार है।' इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री का कारण बताते हुए कहा कि 'जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं लोगों से जुड़े रहने का रास्ता निकाल ही लेती हूं। मेरी महत्वाकांक्षा एक फिल्म स्टार बनना नहीं बल्कि कई लोगों के दिलों से जुड़ना है।'जब मीडिया ने उनसे बॉलीवुड में कमबैक पर सवाल किया तो, उन्होंने कहा कि 'मैं पिछले डेढ़ सालों से एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हूं'। फिलहाल आप यहां इनका ये डांस वीडियो...

View this post on Instagram

#dhunuchinaach 💃🏻😍🎵What a #divine feeling dancing with my babies in celebration of #shakti 😊❤️ May the #incense burn strong & spread #positivity #love #hope & #kindness where ever it flows!!!🙏❤️😍 #notunpollidurgotsav #sharing #happiness #duggadugga 💃🏻🎉😇 I love you guys!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Oct 16, 2018 at 7:42pm PDT


'कुछ-कुछ होता है' कि 20वीं सालगिरह पर इन सितारों ने दी दस्तक, जाह्नवी-ईशान ने मंच पर कर दी ये हरकत

करीना ने 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर सैफ को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट, ऐसे शुरु हुई थी इनकी लव स्टोरी

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.