जब शाहिद अफरीदी ने खुलकर उड़ाया अपना मजाक

Updated Date: Wed, 27 Sep 2017 04:48 PM (IST)

पाकिस्‍तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी क्रिकेट जगत से भले संन्‍यास ले चुके हैं। फिर भी उनकी कुछ आदतें उन्‍हें चर्चा में ले आती हैं। इस बार शाहिद ने एक कार्यक्रम में अपना ही मजाक उड़ा दिया और लोग खूब ठहाके लगाकर हंसने लगे।

शाहिद ने खुद की ली चुटकी
क्रिकेट जगत में शाहिद अफरीदी को बूम-बूम अफरीदी के नाम से जाना जाता है। मैदान पर बड़े-बड़े छक्के लगाने हों या भारतीय खिलाड़ियों के साथ तू-तू मैं-मैं करना, शाहिद कहीं भी पीछे नहीं हटते। फिलहाल ताजा मामला पाकिस्तान का है जहां एक कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। शाहिद एक इवेंट को संबोधित कर रहे थे, कि उन्होंने बोला कि, 'वह अपनी बैटिंग की तरह ज्यादा वक्त नहीं लेंगे।' शाहिद का यह कहना था, कि पूरा हॉल हंसी के ठहकों से गूंज उठा। दरअसल यह धाकड़ बल्लेबाज अपनी बैटिंग की ओर इशारा कर रहा था कि वह मैदान पर ज्यादा देर टिकते नहीं थे। अफरीदी की धुंआंधार पारी खेलने की आदत थी। जिसके चलते कई बार वह बिना खाता खोले पवेलियन लौट जाते थे।

Shahid Afridi to the audience at a recent event "Assalamualaikum, just like my batting I won't take up much of your time" pic.twitter.com/H6L0dNd2Ek

— Saj Sadiq (@Saj_PakPassion) 25 September 2017


चैरिटी में सबसे आगे है यह खिलाड़ी
क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद शाहिद चैरिटी पर ध्यान दे रहे हैं। एक बेहतर खिलाड़ी के साथ-साथ वह नेकदिल इंसान भी हैं। अपने बड़बोलेपन और विवादों में फंसने वाले स्वभाव के लिए मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी का एक उजला पहलू भी है। वे कई समाजसेवी संस्थाओं से से जुड़े हैं और लोगों को स्वास्थ्य व शिक्षा सेवाएं दिलाने में मदद के लिए काम करते हैं। उन्होंने 2014 में अपनी समाज सेवी संस्था शाहिदआफरीदी फाउंडेशन भी शुरू की।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.