इफरवेसेंस की वेबसाइट का भी उद्घाटन

ALLAHABAD: भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान ने सत्रहवां स्थापना दिवस धूमधाम के साथ बुधवार को मनाया। इस अवसर पर प्रो। सोमनाथ विश्वास ने अपने संबोधन में शिक्षा एवं शोध की गुणवत्ता बढ़ाने पर बल दिया। इस मौके पर उन्होंने 'इफरवेसेन्स-2015' की नयी वेबसाइट का भी उद्घाटन किया। प्रो। जीसी नंदी, अधिष्ठाता शैक्षिक ने संस्थान द्वारा 16 वर्षो में शैक्षिणक तथा शोध के क्षेत्र में किये गये कार्यो पर प्रकाश डाला।

विजेताओं को मिला पुरस्कार

कार्यक्रम में जिमखाना अध्यक्षीय परिषद के सदस्यों को पुरस्कृत किया गया। प्रो। जीसी नन्दी एवं प्रो। ओपी व्यास ने साहित्यिक क्लब, म्यूजिक समिति, डांस समिति, फाइन आर्ट, नेटवर्किंग तथा टेक्निकल समिति के सदस्यों को पुरस्कार से नवाजा। प्रो। यूएस तिवारी एवं प्रो। बीआर सिंह ने मैराथन, चेस, कैरेम, टेबल टेनिस, स्कवाश तथा बैडमिंटन के विजेताओं को अलंकृत किया गया। प्रो। सुदीप सान्याल और प्रो। अनुपम अग्रवाल ने क्रिकेट, वालीबाल और फुटबाल टूर्नामेंट के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

बच्चों ने मोहा मन

इस दौरान कर्मचारियों, अधिकारियों एवं संकाय सदस्य के बच्चों ने नवनिर्मित प्रेक्षागृह में संगीत, नाटक एवं गायन की प्रस्तुति दी। कविता, ड्रामा व गीत प्रतियोगिता के अलावा छात्र-छात्राओं ने अपने मधुर संगीत से सभी का मनमोह लिया। इस दौरान संस्थान के स्वास्थ्य केन्द्र में रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। जिसमें सौ से अधिक लोगों ने प्रतिभाग किया।

Posted By: Inextlive