ALLAHABAD: आबकारी इंस्पेक्टर मैथिलीशरण सिंह समेत चार पर खीरी थाने में सामूहिक दुष्कर्म केस दर्ज हुआ है। मुकदमा कोर्ट के आदेश पर लिखा गया है। घटना एक साल पहले हुई थी।

खीरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला किराना की दुकान चलाती है। उसकी दुकान शराब दुकानों के आसपास है। महिला का आरोप है कि करीब साल भर पहले आबकारी इंस्पेक्टर मैथिलीशरण सिंह, देवरी बराहा निवासी संगम लाल तिवारी और लेडि़यारी के वीरेंद्र कुमार शुक्ला व जितेंद्र कुमार शुक्ला उसकी दुकान पर आए। उस वक्त वह दुकान पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर इंस्पेक्टर समेत अन्य युवक भीतर आ गए और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जहां कोर्ट आदेश के बाद रविवार सभी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व एससीएसटी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज हुई। थानाध्यक्ष खीरी वेद पांडेय का कहना है कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध है, लेकिन कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आबकारी सिपाही का दारोगा पर आरोप, शिकायत

करेली थाने में तैनात एक दारोगा पर विवेचना में खेल करने का आरोप लगा है। आबकारी सिपाही अनिल सिंह ने दारोगा पर आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। उनका कहना है कि कोर्ट के आदेश पर करेली थाने में आबकारी इंस्पेक्टर और कुछ आबकारी सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। विवेचना दारोगा ने विपक्षियों से मिलकर उसमें फाइनल रिपोर्ट लगा दी गई, जबकि आइजी और सीओ प्रथम को दो बार प्रार्थना पत्र देकर विवेचना किसी वरिष्ठ अधिकारी से कराने की मांग की गई थी। न्याय नहीं मिलने पर पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कही है।

Posted By: Inextlive