चार दिवसीय यूपी स्टेट रैंकिंग टेनिस प्रतियोगिता का पहला दिन

PRAYAGRAJ: चार दिवसीय यूपी स्टेट रैंकिंग टेनिस प्रतियोगिता की शनिवार को इलाहाबाद जिमखाना टेनिस एकेडमी में शुरुआत हुई। प्रतियोगिता में लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज सहित कई जनपदों के खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं।

जीत के लिए कांटे की रही टक्कर

बालक अंडर-10 प्री क्वाटर में शार्दुल मिश्रा प्रयागराज ने जिले के ही ओमनीष को 6-4, राफेल चौहान वाराणसी ने कुमार कार्तिकेय प्रयागराज को 6 -1 से व अरुणोदय प्रताप गोरखपुर ने तेजस दयाल प्रयागराज को 6 -1 से एवं यथार्थ सिंह वाराणसी ने निवान यादव प्रयागराज को 6- 4 से करारी शिकस्त दी। अंडर 12 प्री क्वाटर में अभ्युदय सिंह प्रयागराज ने राफेल चौहान वाराणसी को 6-2 से, हर्ष सिंह प्रयागराज ने राजवंश जिले के ही वाल्मीकि को 6-1 से व प्रकल्भकांत प्रयागराज ने शुभम टम्टा को 6-1 से और उत्कर्ष पाल ने शरद विश्वकर्मा को 6-1 से एवं ऋषभ राव प्रयागराज ने हर्षित त्रिपाठी लखनऊ को 6-2 से मात दी। इसी तरह अंडर 14 में अतुल राय प्रयागराज ने जिले के ही प्रियांशु श्रीवास्तव को 6-4 से, उद्भव मिश्रा प्रयागराज) ने आभास यादव वाराणसी को 6-3 से, पार्थ निगम कानपुर ने अमन गुप्ता प्रयागराज को 6-2 से और उत्कर्ष पाल प्रयागराज ने जिले के ही प्रगल्भ कांत को 6-3 से पराजित किया।

बाक्स

अतिथियों ने बढ़ाया हौसला

प्रतियोगिता के पहले दिन विशिष्ट अतिथियों के रूप में डॉ। अरुण कांत, डॉ। आरपी सिंह, शरद अग्रवाल मौजूद रहे। टेनिस डेवलपमेंट वेलफेयर सोसायटी के प्रेसिडेंट आनंद अग्रवाल, और टूर्नामेंट आयोजक सैफ इकबाल व चीफ रेफरी असद इकबाल ने अतिथियों एवं सभी खिलाडि़यों का स्वागत किया।

Posted By: Inextlive