- बोलेरो सवार तीन श्रद्धालुओं सहित चार लोगों की मौत

- मार्निगवाक पर निकले अधेड़ को कुचल कर ट्रक से टकराई बोलेरो

- मरने वालों में सगी बहनें शामिल, कड़ा धाम दर्शन को जा रहे थे

ALLAHABAD: शहर से बीस किलोमीटर दूर करछना थाना क्षेत्र के भीरपुर पुलिस चौकी के पास मंगलवार सुबह ट्रक-बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा, उस समय हुआ जब बोलेरो सवार मेजा से कड़े धाम दर्शन को जा रहे थे। सूचना पाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भिजवाया।

कड़े दर्शन को निकले थे

मेजा थाना क्षेत्र के बिजौरा गांव निवासी रविंद्र जैसर अपने परिजनों के साथ बोलरो में सवार होकर मंगलवार सुबह कड़े धाम जाने के लिए रवाना हुए। अभी चालक राजकुमार निवासी गड़ेवरा कोहड़ार मेजा बोलेरो लेकर भीरपुर पुलिस चौकी के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहा ट्रक मार्निगवाक करने निकले सुरेश चंद्र पांडेय निवासी पनासा भीरपुर को रौंदते हुए बोलेरो से टकरा गई। सुरेश चंद्र की मौत पर मौत हो गई। वहीं ट्रक से भिड़ंत में बोलेरो चालक राजकुमार, पूजा पत्‍‌नी विक्रम निवासिनी बिजौरा मेजा व पूजा की बहन सुनीता पुत्री छविनाथ निवासिनी दुबहरा जिगना मीरजापुर की मौत हो गई। जबकि रविंद्र जैसर, मंजू, बिंदु, छोटू व पन्ना लाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाने के साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दी। परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे।

बवाल की आशंका में ऑफिसर हुए एलर्ट

करछना में कुछ माह में हुई सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया था। मंगलवार सुबह एक बार फिर मार्ग दुर्घटना में चार लोगों की मौत पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों के माथे से पसीना छूट गया। हंगामे की आशंका पर अधिकारी करीब चार घंटे तक घटनास्थल पर डटे रहे।

Posted By: Inextlive