- गोदाम से मिले एक्टिवा के चार इंजन

-पांच हजार में खरीदता है चोरी की एक्टिवा

मेरठ : सोतीगंज में चोरी की एक्टिवा काट रहे एक वाहन कबाड़ी को सदर पुलिस ने छापा मारकर दबोच लिया। उसके पास से चोरी के चार नई एक्टिवा के इंजन बरामद हुए। पुलिस का कहना है कि यह काफी समय से चोरी के वाहनों का कटान कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की गई है।

क्या था मामला

सदर पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि सोतीगंज में सिब्बू कबाड़ी के गोदाम में चोरी के वाहनों का कटान हो रहा है। बुधवार शाम चार बजे करीब पुलिस ने छापा डालकर सिब्बू को मौके से पकड़ लिया। उसके गोदाम से चोरी के चार एक्टिवा के इंजन बरामद हुए। छापा पड़ते ही अन्य कबाड़ी अपने गोदामों में ताला डालकर फरार हो गए। सदर थाने में सिब्बू वाहन कबाड़ी के खिलाफ वाहन कटान का मामला दर्ज किया गया।

-----

सोतीगंज में छापे के दौरान सिब्बू कबाड़ी के गोदाम में एक्टिवा गाड़ी के चोरी के चार इंजन बरामद हुए हैं। सिब्बू कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

-अंकित मित्तल

एएसपी, मेरठ कैंट

लालकुर्ती में भी हो रहा वाहनों का कटान

मेरठ : लालकुर्ती के लोगों ने एएसपी से शिकायत की है कि लालकुर्ती में वाहनों का अवैध कटान हो रहा है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। लोगों का आरोप है कि लालकुर्ती क्षेत्र के जस्सू मोहल्ला समेत कई मोहल्लों में वाहनों का अवैध कटान हो रहा है। इसके साथ वहां पर संदिग्ध युवकों का आना जाना भी रहता है। लालकुर्ती पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Posted By: Inextlive