PATNA : 26 जनवरी को पटना में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी। सुरक्षा को लेकर पुलिस बड़े-बड़े दावे कर रही थी। वहीं, शहर के पाटलिपुत्र एरिया के लोटस अपार्टमेंट स्थित 301 फ्लैट में चार नकाबपोश लग्जरी कार से आए और दिनदहाड़े सीए की पत्नी और नौकरानी को बंधक बनाकर 5 लाख रुपए नकद, 20 लाख के जेवर और पिस्टल लूटकर भाग गए। घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब विजिटर रजिस्टर को खंगाला तो अपराधियों ने उसमें पटना एसएसपी गरिमा मालिक का नंबर लिखा हुआ था। यह देख पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है लेकिन घटना के 48 घंटे बाद भी आरोपियों कार् पता नहीं चला है। पुलिस आरोपियों की तलाश में संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

45 मिनट मचाया तांडव

सीए आशीष के अनुसार दोपहर 2.30 बजे के करीब 4 अपराधी फ्लैट के अंदर घुसे थे। इसके बाद उन लोगों ने मेरी पत्‌नी और नौकरानी को बंधक बना लिया। वो लोग मेरे फ्लैट में करीब 45 मिनट तक रुके और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद करीब 3.15 बजे वहां से फरार हो गए। घटना के बाद पत्‌नी ने मुझे फोनकर इसकी सूचना दी। इसके बाद मैंने पुलिस को फोन कर इस घटना के बारे में जानकारी दी।

पुलिस को करीबी पर संदेह

घटना के समय आशीष हलदार शहर से बाहर थे। उस समय घर पर उनकी पत्‌नी और नौकरानी ही थी। पुलिस को किसी करीबी पर ही आशंका है क्योंकि बाहरी को नहीं पता चलेगा कि घर में कौन-कौन है। इसके बाद मौके को देखते हुए उन लोगों ने घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस करीबी लोगों से भी पूछताछ कर रही है।


घुसते ही बदमाश ने जड़ दिया थप्पड़

दोपहर के करीब 2.30 बज रहे थे। मैं सोफे पर बैठी थी। इसी बीच रिंग बेल बजी। मेरी नौकरानी ने गेट खोला। गेट खुलते ही चार नकाबपोश कमरे में आए। मैंने पूछा कि कौन हो तुम लोग। इसके बाद एक बदमाश ने मुझे थप्पड़ मार दिया। सभी के हाथ में बंदूक थी। बंदूक दिखाते हुए उन लोगों ने कहा कि चिल्लाओगी तो गोली मार देंगे। इसके बाद उन लोगों ने मुझे और नौकरानी को सोफे से बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूस दिए। इसके बाद वो लोग शोकेस तोड़ने लगे। मैंने उन्हें इशारा किया कि मत तोड़ो, चाभी ले लो। इसके बाद वो लोग पूरे कमरे की तलाशी ली और घर में रखे रुपया, जेवर और लाइसेंसी बंदूक लेकर भाग गए।

Posted By: Inextlive