छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: बीएसएनएल का 4जी चार सौ टावर चार से पांच माह के अंदर ईस्ट सिंहभूम जिला में लगा दिए जाएंगे, जबकि पूरे झारखंड में एक हजार टावर लगाने की योजना पर काम किया जा रहा है। यह बातें बीएसएनएल के सीजीएम केके ठाकुर ने बुधवार को साकची स्थित आइएमए भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि जियो को बीएसएनएल सपोर्ट कर रहा है। उन्होंने कहा कि बीएसएनएल का लगातार कनेक्शन बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी जमीन या छत पर टावर लगाने के इच्छुक व्यक्ति बीएसएनएल के ऑफिस में आकर संपर्क कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि बीएसएनएल की योजना है कि ग्राहकों को बेहतर 2जी व 3जी सेवा देने के लिए जमशेदपुर में लगे 101 बीटीएस को अपग्रेड किया जायेगा। यह बीटीएस जमशेदपुर समेत आदित्यपुर, गम्हरिया, कांड्रा व जमशेदपुर हाइवे रांची में लगे हैं। इसके अलावा बीएसएनएल कॉल ड्राप की समस्या को समाप्त करने के लिए अतिरिक्त 30 नये मोबाइल बीटीएस पहले चरण में लगाने की योजना बना रही है। यह 30 बीटीएस साकची, सोनारी, आदित्यपुर, मानगो, टेल्को और कदमा में लगाये जायेंगे।

80 लोगों ने किया रक्तदान

बीएसएनएल सप्ताह के तहत गुरुवार को साकची स्थित आईएमए भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन बीएसएनएल के द्वारा आयोजित किया गया था। जिसमें 80 बीएसएनएल के कर्मचारी व अधिकारियों ने मिलकर रक्तदान किया। कार्यक्रम में शुरुआत मुख्य अतिथि सीजीएम के के ठाकुर ने दीप प्रज्वलित कर की। स्वागत भाषण वीएम कंठ ने दिया। गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरूआत की गयी। कार्यक्रम में बीएसएनएल के महाप्रबंधक संजीव वर्मा सहित बसंत बरजो, वीके सिन्हा, एसएन प्रसाद, डॉ मृत्युंजय कुमार सहित अन्य अतिथि उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive