-ऑनलाइन फ्रॉड जारी, दो लोग हुए शिकार

ALLAHABAD: ऑनलाइन फ्रॉड करने वालों की हरकतें जारी हैं। यह बदमाश कॉल कर एकाउंट की जानकारी लेते हैं और फिर एकाउंट से पैसा उड़ा देते हैं। आएदिन इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं, फिर भी लोग फोन पर अपने एकाउंट की जानकारी दे दे रहे हैं। बाघम्बरी गद्दी के रहने वाले रामआसरे लाल ने भी कुछ ऐसा ही किया, जिसकी वजह से उनके एकाउंट से ब्ब् हजार रुपए गायब हो गया।

कॉल आई तो दे दी सारी जानकारी

बाघम्बरी गद्दी के रहने वाले रामआसरे लाल का कर्नलगंज एरिया में स्थित एक बैंक में एकाउंट है। बैंक का एटीएम रामआसरे के पास है। चार जुलाई को रामआसरे के सेलफोन पर किसी ने कॉल किया और कहा कि उनका बैंक एकाउंट लॉक होने वाला है इसलिए जल्द से जल्द अपना पिन कोड बताएं। रामआसरे लाल ने बाद के झंझट से बचने के लिए पिनकोड बता दिया। फिर क्या था थोड़ी देर बाद ही एकाउंट से ब्ब् हजार रुपए गायब हो गया। सेलफोन पर मैसेज आने के बाद रामआसरे लाल की नींद उड़ गई। उन्होंने बैंक में जाकर जानकारी दी और पुलिस को बताया, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। बैंक रिपोर्ट के बाद शनिवार को जार्ज टाउन थाना पुलिस ने रामआसरे का मुकदमा दर्ज किया।

इनसेट बॉक्स

फ्रॉड कर उड़ाया कैश

करेली थाना क्षेत्र के तुलसीनगर के रहने वाले शिवमूर्ति शर्मा ने काला डांडा हिम्मतगंज के रहने वाले मनोज कुमार शर्मा पर फ्रॉड कर रुपए गायब करने का आरोप लगाया है।

Posted By: Inextlive