- पीडब्ल्यूडी कर्मचारी के साथ हुई धोखाधड़ी, दर्ज करवाई एफआईआर

ALLAHABAD:

पीडब्ल्यूडी कर्मचारी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। ठगों ने उनके सेलफोन के डिब्बे में हनुमान जी की मूर्ति भेज दी। सेलफोन के रुपए जमा कर जब उनको डिब्बा थमाया गया तो वह दंग रह गए। उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो पते व सेलफोन नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई।

शिवकुटी के रहने वाले हैं

ठगी शिवकुटी के ऊंटखाना मुहल्ले के रहने वाले सचिन कुमार के साथ हुई। सचिन पीडब्ल्यूडी विभाग में कर्मचारी हैं। दो दिन पहले उनके मोबाइल पर 7210688071 नंबर से फोन आया था। कॉल करने वाले शख्स ने खुद को एक सेलफोन कंपनी का एक्जीक्यूटिव बताया और कहा कि उनको लकी ड्रा में एक सेलफोन मिला है। सेलफोन पार्सल से भेजा जा रहा है।

डाक विभाग से आया फोन

सोमवार को सचिन के पास डाक विभाग से फोन आया। बताया कि उनके नाम से पार्सल आया है। सचिन सिविल लाइंस स्थित प्रधान डाक घर पहुंचे। वहां पर 3150 रुपए जमा कराने के बाद उनको पार्सल थमा दिया गया। सचिन ने जैसे ही पार्सल खोला, उनको जोर का झटका लगा। डिब्बे में सेलफोन की जगह हनुमान जी की छोटी मूर्ति निकली। उन्होंने डाक विभाग के कर्मचारियों से शिकायत की तो उन्होंने भी हाथ खड़े कर दिए। कहा कि इस तरह की पहले भी कई बार गड़बडि़यां सामने आ चुकी हैं। सचिन मंगलवार को शिवकुटी थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवा दी। पार्सल में रोहिणी सेक्टर सेवन का एड्रेस दिया गया है। सेलफोन नंबर व एड्रेस के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Posted By: Inextlive