देहरादून: मर्चेट नेवी में नौकरी दिलाने के नाम पर मुंबई की प्लेसमेंट एजेंसी ने प्रेमनगर के एक युवक से तीन लाख रुपये ठग लिए। मामले में प्लेसमेंट एजेंसी के संचालक समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

तीन के खिलाफ केस दर्ज

प्रेमनगर पुलिस के अनुसार फलक शेर मसीह पुत्र बहादुर मसीह निवासी गजेंद्र विहार झाझरा ने एक महीने पूर्व एक प्लेसमेंट एजेंसी के जरिये मर्चेट नेवी में नौकरी के लिए आवेदन किया। यहां प्लेसमेंट एजेंसी के संचालक सर्वेश निवासी नवी मुंबई व दो अन्य लोगों ने उससे अलग-अलग तिथियों में तीन लाख रुपये की मांग की। यह रुपये दे दिए जाने के बाद भी उसकी नौकरी नहीं लगी। सर्वेश समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

---------------------

नौकरी के नाम पर 1.35 लाख ठगे

देहरादून: पटेलनगर माजरा की रहने वाली एक युवती से नौकरी के नाम पर 1.35 लाख रुपये ठग लिए गए। मामले में कुमारी अंशुल पुत्री महेंद्र सिंह की तहरीर पर हिमानी, पंकज व धीरज आदि के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि युवती की तीनों से फेसबुक पर जान-पहचान हुई थी। तब तीनों ने उसकी किसी सरकारी विभाग में नौकरी लगाने का झांसा दिया और जौलीग्रांट स्थित एक बैंक में रुपये जमा करा लिए। आरोपितों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive