- जालसाज की कॉल से दहशत में हैं छात्राएं - टेंशन में बीत रहे दिन बार-बार पेपर देख जोड़ रहीं नंबर GORAKHPUR: आपकी बच्ची फेल हो गई है अगर पास कराना है तो फौरन मेरे अकाउंट में पैसे भेजिए. इतना सुनकर रीचा की मम्मी ने बोला कि सरकार ने कोई नई स्कीम निकाली है क्या घर-घर जाकर बच्चों को पास करने की.

- जालसाज की कॉल से दहशत में हैं छात्राएं

- टेंशन में बीत रहे दिन, बार-बार पेपर देख जोड़ रहीं नंबर

GORAKHPUR: आपकी बच्ची फेल हो गई है, अगर पास कराना है तो फौरन मेरे अकाउंट में पैसे भेजिए। इतना सुनकर रीचा की मम्मी ने बोला कि सरकार ने कोई नई स्कीम निकाली है क्या घर-घर जाकर बच्चों को पास करने की। उन्होंने मोबाइल से ही खुद को प्रयागराज बोर्ड ऑफिस का इम्प्लॉई बताने वाले जालसाज की खूब अच्छे से क्लास ली। जालसाज ने डरकर कॉल तो डिस्कनेक्ट कर दी लेकिन उसने इंटर बोर्ड एग्जाम देने वाली रिचा को टेंशन में डाल दिया जिससे उसकी रातों की नींद उड़ गई है।

बार-बार काउंट कर रही नंबर

रिचा के पास रविवार को जालसाज की कॉल आई थी। जिसके बाद से ही रिचा बार-बार अपने नंबर काउंट कर रही है और पैरेंट्स को दिखा रही है कि मैंने अच्छे से कॉपी लिखी थी, मैं फेल नहीं हो सकती। रिचा की मम्मी कविता उपाध्याय अपनी बेटी को बार-बार दिलासा दे रही हैं लेकिन जालसाज ने जो टेंशन दी है वो कम नहीं हो रही है।

बेटी का कहां से पा गया नंबर

ज्योति इंटर कॉलेज से इंटर का एग्जाम देने वाली सौम्या पांडेय के पास जालसाज ने छह बार कॉल की थी। जालसाज ने सौम्या को फिजिक्स में फेल बताया था। सौम्या ने बताया कि इसके बाद से ही टेंशन में हूं। सबसे बड़ी बात ये है कि हर जगह पैरेंट्स का नंबर यूज हुआ है तो फिर घर के दूसरे नंबर पर जालसाज की कॉल कैसे आ रही है।

'आप बायो में फेल हैं'

इसी तरह साहिबा खातून के पास कॉल आई थी। जालसाज ने उन्हें बायो में फेल बताया था। पास होने के लिए 3500 रुपए की डिमांड की थी। इस समय साहिबा की नींद उड़ी हुई है। उन्हें बार-बार बोर्ड रिजल्ट की चिंता सता रही है। यही हाल अंजली, सोनाली, तान्या समेत दर्जनों लड़कियों का है। जालसाज से बातचीत के बाद से ही उनका खाने-पीने का रूटीन चेंज हो गया है।

मोबाइल करना पड़ रहा स्विच ऑफ

इंटर की छात्राओं ने बताया कि बार-बार जालसाज की कॉल आ रही थी इसलिए हम लोगों ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया।

चार जून को कराई थी पुलिस कंप्लेन

वहीं चार जून को स्कूल की तरफ से पुलिस में कंप्लेन के बाद भी बोर्ड स्टूडेंट्स को जालसाज की कॉल लगातार आ रही है। पुलिस भी अभी तक जालसाजों का पता लगा पाने में नाकाम रही है।

कोट्स

मुझे जालसाज की कॉल आई थी। उसने मुझे केमेस्ट्री में फेल बताया। इतना सुनकर तो मेरे होश ही उड़ गए। समझ में नहीं आ रहा था कि पैरेंट्स को कैसे फेस करूं।

अंजली, स्टूडेंट

जब से जालसाज ने कॉल की है तब से मैं बार-बार अपने नम्बर जोड़ रही हूं। पैरेंट्स भी समझा रहे हैं लेकिन घूम-फिरकर दिमाग केवल रिजल्ट पर ही जा रहा है।

सोनाली गुप्ता, स्टूडेंट

चार जून को कॉल आई थी। खुद को बोर्ड ऑफिस का इम्प्लॉई बताकर मुझे फेल बताया। जालसाज ने जिस नंबर पर कॉल की थी उस नंबर को मैंने फॉर्म में भरा ही नहीं है।

सौम्या पांडेय, स्टूडेंट

बायो में फेल बताया तो मेरे तो होश ही उड़ गए। तब से डेली मैं पेपर लेकर अपने नंबर जोड़ रही हूं। मुझे खाना-पीना भी अच्छा नहीं लग रहा है।

साहिबा खातून, स्टूडेंट

मेरी मम्मी ने जालसाज की अच्छे से क्लास ली। लेकिन उसने जो बोला वो शब्द अभी भी मेरे कानों में गूंज रहे हैं। जब तक रिजल्ट नहीं आ जाता टेंशन कम नहीं होगी।

रिचा उपाध्याय, स्टूडेंट

रिजल्ट की डेट करीब है इस बात की पहले से ही टेंशन थी। ऐसे में फर्जी कॉल ने टेंशन और बढ़ा दी है। जब तक रिजल्ट नहीं देख लेती तब तक परेशानी बनी रहेगी।

प्रतीक्षा मिश्रा, स्टूडेंट

मैंने अच्छी तैयारी की थी। पेपर भी मेरा अच्छा हुआ है। जालसाज ने कॉल कर दहशत में ला दिया है। आखिर उसे हम लोगों का नंबर कहां से मिल जा रहा है।

तान्या, स्टूडेंट

Posted By: Inextlive