- जालसाज ने 15 स्टूडेंट्स से लिया था पैसा

- चार लोगों ने पुलिस से की शिकायत

GULRIHA: गुलरिहा एरिया में बीटेक में दाखिले के नाम पर फर्जीवाड़ा का मामला सामने आया है। बुधवार को थाने पहुंचे चार स्टूडेट्स के अनुसार दो जालसाज मिलकर 15 स्टूडेंट्स से बीटेक में एडमिशन के लिए रुपये लिए हैं। अब मेरठ के एक कॉलेज का नाम बताकर टाल दे रहे थे। चार लोगों ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

ठगी का शिकार छात्र

गुलरिहा थानाक्षेत्र के खुटहन खास निवासी रामानंद व राजू महराजगंज के श्यामदेउरव के रहने वाले तीश व प्रदीप थाने पहुंचे। उनके अनुसार कुशीनगर के अहिरौली एरिया के बरवांबाबू गांव निवासी विजय प्रताप सिंह और गुलरिहा के हरीगंज के रहने वाले राकेश प्रजापति ने बीटेक में दाखिले के लिए 15 हजार रुपये लिए। साथ ही हाई स्कूल, इंटर के प्रमाण पत्र ले लिया। इसके बाद से ही दोनों फरार हो गए। छात्रों ने बताया कि दोनों आरोपियों ने 15 लोगों से दाखिले के नाम पर पैसा लिया है। हालांकि आरोपियों की तलाश की तो उनसे मुलाकात हुई। उन्होंने प्रमाण पत्र व पैसे वापस करने की बात की थी। जालसाजों ने कई छात्रों को ठगी का शिकार बनाया था। आरोपी अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर फरार है।

बीटेक में एडमिशन के नाम पर फर्जीवाड़े की लिखित शिकायत स्टूडेंट्स ने की है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा।

सुनील कुमार सिंह, एसओ, गुलरिहा

Posted By: Inextlive