-आई फॉलोअप

- नौकरी के नाम पर ठगी के दो आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

-ग्रामीण एसपी से मिले पीडि़त, सर्टिफिकेट दिलवाने की मांग

>RANCHI: नामकुम एरिया में एक कंपनी द्वारा नौकरी के नाम पर ठगी के आरोप में पुलिस ने ब्रांच मैनेजर पंकज कुमार व असिस्टेंट ब्रांच मैंनेजर योगेंद्र सिंह को जेल भेज दिया। लेकिन, जेल जाने से पूर्व इन लोगों ने नामकुम थाना परिसर में ही पीडि़तों को देख लेने की धमकी दी। कहा कि जल्द ही वे लोग जेल से छूटेंगे और देख लेंगे।

ग्रामीण एसपी से मिले पीडि़त

ठगी के शिकार पीडि़त युवक शनिवार को ग्रामीण एसपी राजकुमार लकड़ा से मिले। बताया कि वे लोग गुमला, सिमडेगा, रामगढ़, पश्चिम सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, पलामू समेत बिहार व बंगाल से आए हैं। उनके पास इतने पैसे नहीं है कि वे अपने घर जा सकें। चूंकि पुलिस ने कार्रवाई कर दी है तो ऑफिस भी बंद हो गया है। उनलोगों को वहां रहने के लिए जगह और खाना दिया जाता था। अब वे लोग सड़क पर आ चुके हैं। पीडि़तों ने यह भी कि उनके मूल प्रमाण पत्र रख लिए गए हैं। उनलोगों ने ग्रामीण एसपी से मैट्रिक व ग्रेजुएशन के प्रमाण पत्र दिलाने की मांग की है।

पुलिस को मास्टरमाइंड कृष्णा ठाकुर की तलाश

नामकुम थाना पुलिस को मास्टरमाइंड कृष्णा ठाकुर की तलाश है। उसी ने युवकों को दिल्ली बुलाया था और मल्टीपल कंपनी में सुपरवाइजर की नौकरी देने की बात कही थी। बाद में उन लोगों को रांची भेज दिया गया था, फिर उनलोगों से मोजे वगैरह बेचवाने का काम करवाया गया।

Posted By: Inextlive