- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट कॉलेजेज में आर्गनाइज करा जा रहा है परी प्रेजेंटस फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी

GORAKHPUR: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की तरफ से सिटी के कॉलेजेज में परी प्रेजेंटस फ्रेश एंड क्रेजी इवेंट्स शुरू हो गया है। इवेंट में कॉलेज के फ्रेशर्स अन्य स्टूडेंट्स धमाल मचाएंगे। बुधवार को सीआरडी ग‌र्ल्स पीजी कॉलेज में फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी होगी। इवेंट का पावर्ड बाई सोनाटा और को-पॉवर्ड है मार्गो ओरिजनल नीम।

इसमें परी की ओर से 'कॉलेज की परी कौन' प्रतियोगिता होगी। जिस गर्ल को कॉलेज की परी चुना जाएगा। उसे परी की ओर से गिफ्ट हैंपर दिया जाएगा। वहीं, सोनाटा की ओर से मिस्टर एंड मिस स्टाइल ऑइकन कॉम्प्टीशन होगा। इसके विनर्स को न्यूज पेपर में पब्लिश होने का मौका भी मिलेगा। तीसरी एक्टिविटी मार्गो की ओर से स्पिन व्हील कॉम्प्टीशन है, जिसके विनर को आकर्षक गिफ्ट मिलेंगे। साथ ही मिस मार्गो फ्रेश का भी सिलेक्शन ि1कया जाएगा।

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट से कर सकते हैं संपर्क

अगर आपके कॉलेज में भी फ्रेशर पार्टी होने वाली है तो आप भी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट से संपर्क कर सकते हैं। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का मकसद न सिर्फ युवाओं और अपने रीडर्स को अवेयर और अपडेट रखना है। बल्कि उन्हें फ्रेश फील कराने का भी है। कॉलेज के फ्रेशर्स किसी भी तरह का प्रेशर और टेंशन न फील करें और उन्हें अपने सीनियर्स के साथ घुलने-मिलने का अच्छा मौका मिले। इसलिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट आपके कालेज में फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी करता है। इसके लिए कॉलेज को नीचे दिए गए नंबर पर कांटेक्ट करना होगा और हम आ जाएंगे आपके कैंपस में। आपके साथ मस्ती और धमाल करने।

हमारे पाटर्नर

- प्रेजेंटस- परी

- पावर्ड बाई- सोनाटा

- को-पावर्ड बाई- मार्गो ओरिजनल नीम

- को-स्पांसर - पीसी ज्वेलर और लैक्मे एकेडमी व सैलून

- मैनेज्ड बाइ - आई डायरेक्ट

फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी के लिए संपर्क करें

8फ्क्8ख्0क्म्ख्भ्

Posted By: Inextlive