मोगली की मां की भूमिका में दिखेंगी फ्रीडा पिंटो

2016-03-05T15:39:00Z

भारतीय मूल की हॉलीवुड अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो वॉर्नर ब्रदर्स की आने वाली फिल्‍म जंगल बुक ओरिजंस में एक मां का किरदार निभायेंगी जो मोगली को गोद लेती है।

मां की भूमिका में फ्रीडा
फ्रीडा पिंटो जो भारत में जन्मी हॉलीवुड अभिनेत्री हैं, ने बताया कि वह अपनी नयी फिल्म ‘जंगल बुक : ऑरिजिन्स’ में मोगली को गोद लेने वाली मां की भूमिका में नजर आएंगी। फ्रीडा ने ये जानकारी एक वेबसाइट को दिये साक्षात्कार में दी है। यह फिल्म रुडयार्ड किपलिंग के उपन्यास पर आधारित है। जिसका निर्देशन एंडी सर्किस कर रहे हैं।
भूमिका को लेकर उत्साहित हैं
फ्रीडा ने बताया कि उन्होंने ‘द जंगल बुक..’ पढ़ी है और वे भारत में इसी नाम का टेलीविजन धारावाहिक देखते हुए बड़ी हुई हैं। उनके लिए इस फिल्म में काम करना बचपन को याद करने जैसा है। इसलिए फिल्म में काम करने को लेकर वे खासी उत्साहित हैं। फ्रीडा ने ये भी कहा कि उन्हें महसूस होता है कि यह ऐसी फिल्म है, जिसके लिए उम्र मायने नहीं रखती। उन्होंने दर्शकों को आश्वस्त किया कि उन्हें फिल्म देखने में आनंद आयेगा।
अगले साल अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म
‘जंगल बुक : ऑरिजिन्स’ में फ्रीडा के अलावा बेनेडिक्ट कम्बरबैच, क्रिश्चिन बेल और केट ब्लांशेट जैसे हॉलीवुड सितारे इसके कई किरदारों जैसे बल्लू, शेर खान, बघीरा और का की भूमिका निभा रहे हैं। मोगली के रोल में भी एक भरतीय मूल का बच्चा नील सेठी नजर आयेगा। फिल्म 2017 अक्टूबर में रिलीज होगी। फ्रीडा इससे पहले निर्देशक एंडी की फिल्म "राइज़ ऑफ द प्लैनेट ऑफ द ऐप्स’ में भी काम कर चुकी हैं। पिंटो आठ ऑस्कर जीतने वाली फिल्म "स्लमडॉग मिलियनेयर’ (2008) में काम करने के बाद चर्चा में आई थीं।

inextlive from Hollywood News Desk

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.