RANCHI: गोस्सनर कॉलेज इंग्लिश डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने खूब मस्ती की। डांस, गाना, एक्टिंग, शेरो-शायरी में स्टूडेंट्स ने धमाल किया। मौका था परी प्रेजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट फ्रेश एन क्रेजी फ्रेशर्स पार्टी का। इसमें इंग्लिश डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स डबल एनर्जी के साथ शामिल हुए और सभी ने एक्ट में जान डाल दी। काला चश्मा., फैशन का जलवा। जैसे सुपरहिट गानों में ग‌र्ल्स ने जबरदस्त डांस किया। इस दौरान कई इवेंट्स भी आयोजित किए गए, जिसमें स्टूडेंट्स काफी उत्साह के साथ शामिल हुए।

रिया बनी कॉलेज की परी

पार्टी में टाइटल स्पांसर परी की ओर से फैशन शो आयोजित हुआ। इसमें डिपार्टमेंट के फ्रेशर स्टूडेंट्स शामिल हुए। इन स्टूडेंट्स ने रैंप पर वॉक किया, जिसमें बेस्ट परफार्मेस के आधार पर रिया कुमारी को कॉलेज की परी चुना गया। असिस्टेंट प्रो। डॉ। एसके सिन्हा ने रिया को क्राउन पहनाकर सम्मानित किया। इसके बाद रैपिड फायर क्वेश्चन-आंसर राउंड हुआ। इसमें लगभग 20 ग‌र्ल्स और ब्वॉयज स्टूडेंट्स शामिल हुए। अंत में सभी क्वेश्चन का सही आंसर देते हुए अहमद अली और मैक्सीमा को सोनाटा मिस्टर और मिस स्टाइल आइकॉन चुना गया। इन्हें सोनाटा की ओर से गिफ्ट हैंपर दिया गया। अंत में मिस मार्गो के लिए प्रतियोगिता हुई, जिसमें पायल सिंह मिस मार्गो चुनी गई। वहीं जेनेश खलखो ने सेल्फी क्विन का खिताब अपने नाम किया।

ये है स्पॉन्सर्स

टाइटल स्पॉन्सर ::परी सैनिटरी नैपकिन

पावर्ड बाई :::: सोनाटा

को पावर्ड बाई :::: मार्गो सोप

परी की ओर से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका

अगर इस फ्रेश एन क्रेजी पार्टी में परी के बैकड्रॉप पर आपने भी क्लिक की है सेल्फी तो आपके पास है परी की तरफ से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका। आपको बस इतना करना है कि प्तष्श्रद्यद्यद्गद्दद्गद्मद्ब श्चड्डह्मद्गद्ग के साथ अपनी वह सेल्फी फेसबुक या ट्विटर पर अपलोड करें। अगर आपकी सेल्फी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है तो आप हो सकती हैं शानदार ईनाम की हकदार।

Posted By: Inextlive