Fun Masti And Dhamaal

2013-11-25T10:02:04Z

Ranchi जब मस्ती और धमाल मचाने का मौका मिलता है तो स्टूडेंट्स के चेहरे की खुशी देखते ही बनती है ऐसे पल को एंज्वॉय करने से वे पीछे हटते नहीं है संडे को कुछ ऐसा ही नजारा गोस्सनर कॉलेज के बीबीए डिपार्टमेंट में देखने को मिला मौका था फ्रेशर्स डे सेलिब्रशन का जूनियर्स के ग्रैंड वेलकम के लिए सीनियर्स ने पूरी तैयारी कर रखी थी इस दौरान आयोजित प्रोग्राम के डिफरेंट इवेंट्स को सभी ने जमकर एंज्वॉय किया इस मौके पर फैकल्टी मेंबर्स भी मौजूद थे


रैंप पर स्टूडेंट्स का जलवा

फ्रेशर्स डे सेलिब्रेशन की ओपनिंग इंट्रोडक्शन राउंड से शुरुआत हुई. इस दौरान सीनियर्स ने शायराना अंदाज में जूनियर्स को स्टेज  पर बुलाया और उनसे इंट्रोडक्शन लिया. इसके बाद    रैंप पर जब अनोखे अंदाज में स्टूडेंट्स कैटवॉक करने आए तो हर किसी की निगाहें उनकी ओर बरबस ही टिक गईं. म्यूजिक की धुन पर  स्टूडेंट्स कपल्स में और ग्रुप में कैटवॉक कर जलवा बिखेरा.

क्विज शो में दिखाया टैलेंट
जैसे-जैसे यह प्रोग्राम आगे बढ़ रहा था, स्टूडेंट्स और मस्ती के मूड में आते जा रहे थे. इस दौरान पार्टिसिपेशन को लेकर उनका उत्साह देखते ही बन रहा था. वैसे तो यह प्रोग्राम एंज्वॉय करने के लिए था, पर इस दौरान स्टूडेंट्स के टैलेंट को आंकने के लिए क्विज शो भी हुआ. इस दौरान सीनियर्स की ओर से पूछे गए क्वेश्चंस का जूनियर्स ने बखूबी जवाब दिया. इसके बाद एक्सटेंशन प्रोग्राम में स्टूडेंट्स को ऑन दि स्पॉट टॉपिक दिए गए, जिनपर उन्हें अपनी बात रखनी थी. इस प्रोग्राम की क्लोजिंग टैलेंट शो के साथ हुई, जिसमे स्टूडेंट्स का खूब टैलेंट दिखा.

रूचिका,  अली को खिताब
फ्रेशर्स डे सेलिब्रेशन का लास्ट राउंड का हर किसी को इंतजार था. कौन कौन मिस फ्रेशर और कौन मिस फ्रेशर बनेंगी, इस ओर सभी की निगाहें थी. आखिरकार, इसके जमेंट के लिए बनाए गए टीचर्स के पैनल ने ओवरऑल परफॉर्मेंस की बेसिस पर रुचिका राणा को मिस फ्रेशर और अली को मिस्टर फ्रेशर के खिताब के लिए सेलेक्ट किया.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.