कुड़ी पंजाब दिया की थीम पर राजर्षि स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड टैक्नोलॉजी के फ्रेशर्स ने रैंपवॉक पर अपना जलवा बिखेरा तो सिनियर्स भी फिल्मों गानों पर अपने को थिरकते से रोक नहीं पाए। इस दौरान डांस, सांग, मिमिक्री, सिंगिंग बैड परफोर्मेस और शायरी ने पार्टी में चार चांद लगा दिया। मौका था परी प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट फ्रेश एन क्रेजी फ्रेशर्स पार्टी का।

इस प्रोग्राम में इस प्रोग्राम में एमबीए के जूनियर व सीनियर स्टूडेंट्स ने जमकर लुत्फ उठाया।

कॉलेज की परी बनीं काजल

प्रोग्राम में टाइटल स्पॉन्सर परी सैनिटरी नैपकिन की ओर से कॉलेज की परी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया। इसमें सभी ग‌र्ल्स ने रैंपवॉक किया और हैशटैग कॉलेज की परी के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड की। इस कॉन्टेस्ट की विनर काजल सिंह रहीं। काजल को कॉलेज की परी का खिताब दिया गया।

पार्टी में फ्रेशर्स ने जमाया रंग

फ्रेशर्स पार्टी में फ्रेशर्स ने एक से एक धमाकेदार प्रस्तुतियां दी। काहे छेड़े मोहे अस्मित ने साकी साकी पर डांस परफार्म करके सबका दिल जीत लिया। नीलिमा ने गणेश वंदना प्रस्तुत करके सबको भक्ति भाव में सराबोर कर दिया। इसके अलावा ब्वायज ने भी डांस व गाने में अपना दम दिखाया तो पार्टी में जान आ गई। एंकरिंग नैंसी ने किया।

- आज यहां होगा प्रोग्राम

दो सितम्बर बुधवार को फ्रेश एन क्रेजी पार्टी का आयोजन फैशन इंस्टीट्यूट डिजाइन एंड मैनेजमेंट में दोपहर 12 बजे से होगा। इसमें कॉलेज की परी, मार्गो स्पिन व्हील, मिल मार्गो फ्रेश के साथ मिस्टर एंड मिस स्टाइल आइकॉन काम्प्टीशन भी होगा।

Posted By: Inextlive