- जुमे की नमाज आज, पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट

- इमलियान मस्जिद, जामा मस्जिद पर आरएएफ-पीएसी रहेगी तैनात

- मस्जिदों के आसपास थानों के फोर्स की भी होगी तैनाती

- 10-10 पुलिस मित्र हर प्वाइंट पर होंगे तैनात, सुबह से रखेंगे हर गतिविधि पर नजर

- मछेरान और भूसा मंडी पर भी एक कंपनी आरएएफ और थाने की पुलिस रहेगी तैनात

- हापुड़ अड्डे से लेकर घंटाघर तक शहर भर में निकाला गया फ्लैग मार्च

- पुलिस ने सामाजिक लोगों से मिलना-जुलना बढ़ाया, शांति की कर रहे है अपील

- पुलिस ने दिया संदेश, अफवाहों से रहें दूर

- माहौल खराब करने पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

- सोशल मीडिया लैब से भी रखी जा रही है पैनी नजर, एलआईयू को भी किया गया है सक्रिय

- संवदेनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में हो रही सुरक्षा बलों की तैनाती

Meerut। दिल्ली हिंसा के बाद मेरठ पुलिस की अलर्ट मोड पर आ गई है। हालत यह है कि पुलिस अधिकारी सड़कों पर उतरकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। खासतौर पर जुमे की नमाज के मद्देनजर शहरभर में सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए गए हैं। शहर में संवदेनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। सोशल मीडिया लैब से भी पैनी नजर रखी जा रही है। एलआईयू को भी अलर्ट कर दिया गया है.एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि जुमे की नमाज को लेकर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। जो भी माहौल खराब करने की कोशिश करेगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

जामा मस्जिद, इमलियान मस्जिद पर विशेष तौर पर फोर्स की व्यवस्था की गई है। वहीं दूसरी ओर हापुड़ अड्डे से लेकर घंटाघर तक शहर भर में फ्लैग मार्च निकाला गया। जिसमें शांति बनाए रखने की अपील की गई है। वैसे तो मेरठ में दंगा नियंत्रण योजना भी लागू है। शहर में किसी तरह का माहौल खराब न हो, इसलिए सतर्कता बरती जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मित्र का सहयोग ले रहे है। अभी से ही पुलिस तैनात कर दी गई है।

यहां निकाला गया फ्लैग मार्च

जुमे की नमाज से पहले शहर भर में फ्लैग मार्च निकाला गया। एसपी सिटी डा। अखिलेश नारायण सिंह के नेतृत्व में हापुड़ अड्डे से फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च हापुड़ अड्डा से शुरू होकर लिसाड़ी चौपला, भूमिया पुल, शारदा रोड, कबाड़ी बाजार, दिल्ली रोड, मैट्रो प्लाजा, रेलवे रोड चौपला, घंटाघर पर समाप्त हुआ।

उपद्रवियों पर नजर

गौरतलब है कि बीते दिनों सीएए के विरोध प्रदर्शन को लेकर मेरठ के विभिन्न हिस्सों में हिंसा भड़क गई थी। इस दौरान पुलिस ने कुछ उपद्रवियों को गिरफ्तार भी किया था। ऐसे में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़कर उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था। पुलिस ऐसे लोगों पर भी विशेष नजर रख रही है।

Posted By: Inextlive