Frieda Gets Her Man

2013-03-05T12:55:00Z

Makers of Frieda Pinto's debut film sign Rajkumar Yadav opposite her

फ्रीडा पिंटो की लाइफ में एक नया शख्स आ गया है...ठहरिए...हम उनकी पर्सनल लाइफ की बात नहीं कर रहे हैं. असल में उन्हें अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म के लिए हीरो मिल गया है जिसका नाम राजकुमार यादव है. सोर्स ने बताया, ‘जब से फ्रीडा ने नवदीप सिंह और विक्रमादित्य मोटवाने की यह फिल्म साइन की थी लोगों की निगाहें उन पर ही थीं. हर कोई इसी इंतजार में था कि फिल्म में उनका हीरो कौन होगा. हालांकि राजकुमार को बहुत पहले से लिए जाने की बात चल रही थी लेकिन जब उन्होंने काय पो छे में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी और लोगों ने जमकर उनकी तारीफें कीं तो फिल्ममेकर्स ने सोचा क्यों न अब राजकुमार का नाम डिसक्लोज कर दिया जाए.’
एक और सोर्स ने बताया कि फ्रीडा ने पहले से ही विक्रमादित्य को पूरे टाइम सेट पर मौजूद रहने की शर्त तय कर रखी है. सोर्स ने इंफॉर्मेशन दी, ‘नवदीप अभय देओल और जिनेलिया के साथ अपनी फिल्म पूरी नहीं कर सके थे, इसलिए फ्रीडा ने फिल्म साइन करने से पहले ही यह शर्त रख दी थी कि अगर किसी वजह से नवदीप फिल्म का डायरेक्शन नहीं कर पाते हैं तो विक्रमादित्य डायरेक्शन की जिम्मेदारी लेंगे.’ इस पर राजकुमार और नवदीप से बात करने की कोशिश भी की गई लेकिन उनसे बात न हो सकी.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.