-एत्मादपुर में एक्सप्रेस वे किनारे 17 सितंबर को मिला था शव

-पत्नी पर बुरी नजर रखने के शक में की थी हत्या, एटीएम से निकाली रकम

आगरा: एत्मादपुर क्षेत्र के चौगान में एक्सप्रेसवे किनारे युवक की हत्या करके फेंके शव का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। दोस्त ने अपनी पत्नी पर नजर रखने के शक में उसकी हत्या की थी। पुलिस ने दोस्त और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस लाइन में रविवार को एसएसपी बबलू कुमार ने बताया 17 सितंबर को यमुना एक्सप्रेस वे किनारे हत्या करके फेंके युवक के शव की पहचान कुलदीप प्रताप सिंह पुत्र कुंवर पाल सिंह के रूप में हुई थी। मृतक टेढ़ी बगिया के शांति नगर का रहने वाला था। कुलदीप की हत्या उसके दोस्त दिनेश चंद निवासी नगला किशनलाल ने अपने साथी मनोज निवासी टेढ़ी बगिया के साथ मिलकर की थी। दिनेश को शक था कि कुलदीप उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। कुलदीप बाहर नौकरी करता है। इस बार जब वो घर लौटकर आया तो दिनेश और मनोज ने उसकी हत्या की साजिश रची।

दिनेश ने बताया 15 सितंबर को वो कुलदीप को मथुरा घुमाने के बहाने ले गए। वहां हत्या का मौका नहीं मिलने पर 16 को दोबारा छलेसर स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के बहाने ले गए। वहां बीयर पिलाने के बाद यमुना एक्सप्रेसवे किनारे लाकर नुकीली सरिया से सिर पर प्रहार करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दिनेश का एटीएम और मोबाइल लूटकर ले गए थे। उसके खाते से 25 हजार रुपये निकालकर खर्च कर लिए। एसएसपी ने बताया हत्यारोपित दिनेश और उसके साथी मनोज से मृतक का एटीएम, मोबाइल एवं हत्या में प्रयुक्त बाइक तथा एक्टिवा बरामद हुआ है।

Posted By: Inextlive