फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ दिन भर चला मस्ती का दौर

पार्क से लेकर मॉल तक लगी रही लोगों की भीड़

ALLAHABAD: दोस्ती का रिश्ता बेहद खास होता है। ये एक अहसास से शुरू होकर कब आप के जीवन का हिस्सा बन जाता है। आपको पता भी नहीं चलता। दोस्ती के इसी रिश्ते को संडे को फ्रेंडशिप डे पर लोगों ने अपने ही अंदाज से सेलिब्रेट किया। फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट करने के लिए लोगों ने पहले से ही दोस्तों के साथ प्रोग्राम फिक्स कर रखा था। लोगों ने पूरे दिन दोस्तों के साथ चौपाल लगाकर मौज मस्ती की। हर कोई इस खास दिन के रंग में रंगा नजर आया।

पार्क से लेकर मॉल तक भीड़

फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने के लिए लोगों ने पार्क से लेकर मॉल तक में अड्डा जमाए रखा। आजाद पार्क में लोगों ने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाई। युवाओं ने मॉल में और सिनेमा हॉल में दोस्तों के साथ फिल्म देखी। इसके साथ ही हर एज ग्रुप के लोग दोस्ती के रंग में डूबे नजर आए। शाम को भी लोगों ने दोस्तों के साथ पार्टी की और डिनर के बाद अपने-अपने घर के लिए रवाना हुए।

गरीब बच्चों में बांटा गिफ्ट

आगाज फाउण्डेशन की ओर से फ्रेंडशिप डे के अवसर पर गरीब बच्चों को गिफ्ट दिया गया। बच्चों को चाकलेट, स्टेशनरी, कॉपी, किताब आदि वस्तुएं वितरित की गई। संस्था के अध्यक्ष सदफ खान ने बताया कि गरीब व असहाय बच्चों, बुजुर्गो व दिव्यांगों की मदद के लिए विभिन्न प्रकार के कार्य किए जाते हैं। कार्यक्रम के दौरान फाउण्डेशन की अपर्णा शुक्ला, तनुश्री राय, सौम्या केसरवानी, ममता, अमृता, साक्षी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive