- आजम खां ने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला

- कहा, दो साल में लोगों को सिर्फ सपने ही दिखाए

मेरठ। तमाम योजनाओं का उद्घाटन करने सोमवार को यहां आए यूपी के नगर विकास मंत्री आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 'बादशाह' कभी झूठ नहीं बोलता और जो झूठ बोलता है वह 'बादशाह' नहीं होता। मोदी ने दो साल तक लोगों को सिर्फ सपने दिखाए। उन्हें साकार करने का कोई उपाय नहीं किया।

ढाई गुना बीफ कारोबार

आजम खां ने कहा कि बादशाह की दोस्ती अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से है और वहां होटलों में बीफ परोसा जाता है। इस दोस्ती के चलते बीफ का कारोबार दो साल में ढाई गुना हो गया।

सिर्फ सपने दिखाए

आजम ने कहा कि मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान हर आदमी के खाते में 15 लाख रुपये जमा करने, 24 घंटे बिजली और हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन कोई पूरा नहीं किया।

सिकुड़ती जा रही गंगा

जल सरंक्षण मंत्री उमा भारती पर हमला बोलते हुए कहा कि गंगा सफाई के नाम पर मजाक हो रहा है। यदि उन्हें सफाई की करनी होती तो काम करके दिखाती। गंगा साफ होने के बजाए सिकुड़ती जा रही है।

दंगा कराती है भाजपा

कैराना पलायन पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार एक बार फिर से दंगे कराना चाहती है। विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कैराना का खौफ दिखाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive