पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई फिर प्यार की बातों से मोहब्बत परवान चढ़ी. मगर धीरे-धीरे जीने-मरने की कसमें टूटने लगी और प्यार का पंचनाम हो गया.

डिमांड पूरी नहीं करने पर दे रही दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी

पुलिस ऑफिस पहुंचा युवक, एसपी क्राइम ने जांच का दिया आश्वासन

meerut@inext.co.in

MEERUT : पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई, फिर प्यार की बातों से मोहब्बत परवान चढ़ी। मगर धीरे-धीरे जीने-मरने की कसमें टूटने लगी और प्यार का पंचनाम हो गया। युवती ब्लैकमेलिंग पर उतर आई और अपने प्रेमी को दुष्कर्म के मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी देने लगी। युवती की धमकी से युवक आत्महत्या के लिए मजबूर हो गया है। परिजनों तक बात पहुंची तो मामला एसएसपी ऑफिस पहुंच गया। जहां युवक ने युवती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। युवक का आरोप है कि शराब पीकर आए दिन युवती हंगामा कर जान से मारने की धमकी देती है। ऐसे में उसका जीना मुहाल हो गया है। इस मामले पर एसपी क्राइम ने जांच बैठा दी है।

 

यह है मामला

लिसाड़ी गेट के इत्तेफाक नगर में रहने वाला युवक प्राइवेट नौकरी करता है। सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचे युवक ने एसपी क्राइम रामअर्ज को बताया कि छह महीने पहले एक युवती ने उसको फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जिसको युवक ने एक्सेप्ट कर लिया। जिसके बाद दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किया और इश्क-मोहब्बत की बात होने लगी। प्यार परवान चढ़ा ही था कि युवती ने फोन पर युवक को धमकी देने के साथ ही रूपयों की डिमांड शुरू कर दी। युवती इतने पर ही नहीं रुकी उसने युवक से कहा कि अगर उसने रूपये नहीं दिए तो वह उसे दुष्कर्म के मुकदमे में जेल भिजवा देगी। युवक ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने बातचीत की तो आरोप है कि युवती ने गाली-गलौज और अभद्रता कर दी।

 

पूरा मामला मेरे संज्ञान में है। साइबर सेल की टीम और पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं। साक्ष्यों के आधार पर पड़ताल कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रामअर्ज, एसपी क्राइम

Posted By: Inextlive