- होम अप्लायंसेज पर कस्टमर्स के लिए अट्रैक्टिव ऑफर के साथ डिस्टकाउंट भी

-होम अप्लायंसेज पर सिटी के कस्टमर्स के लिए फाइनेंस की सुविधा है अवेलेबल

बरेली : दिवाली शॉपिंग के लिए होम अप्लायंसेज मार्केट कस्टमर्स के लिए तैयार है। होम अप्लायंसेज पर कई अट्रैक्टिव ऑफर्स भी चल रहे हैं। दिवाली की शॉपिंग करने के लिए शोरूम पहुंच रहे कस्टमर्स को ये ऑफर्स खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं, शोरूम ओनर्स का कहना है कि मार्केट में शॉपिंग करने के लिए कस्टमर्स ही नहीं आ रहे है। जिस वजह से मार्केट में मंदी जैसी स्थिति दिखाई दे रही है।

फाइनेंस की सुविधा भी अवेलेबल

बरेलियंस सिटी केकस्टमर्स के लिए होम अप्लायंसेज शोरूम पर फाइनेंस की सुविधा भी अवेलेबल है, जिसमें एचडीएफसी और बजाज फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है। लेकिन यह सुविधा सिर्फ सिटी में रहने वाले कस्टमर्स को ही है। इतना ही नहीं, शॉपिंग करने पर कस्टमर्स को गिफ्ट और डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

पसंद आ रही आर्टिफिशियल ग्रास

होम अप्लायंसेज की बात करें तो कस्टमर्स के लिए आर्टिफिशियल ग्रास का क्रेज दिख रहा है। शोरूम पर लगी आर्टिफिशियल ग्रास देखकर कस्टमर्स जरूर पूछता है। क्योंकि इस ग्रास में करीब दर्जन भर से अधिक वैरायटी हैं। अलग-अलग रेंज भी अवेलेबल हैं। शोरूम पर आने वाले कस्टमर्स ट्रैक वाले पर्दे भी अधिक पसंद कर रहे हैं।

- कस्टमर्स के लिए अट्रैक्टिव डिजायन के पर्दे, चादर और लेटेस्ट फर्नीचर काफी पसंद आ रहे हैं। इसके साथ रेडियम वाली बेडशीट की भी डिमांड है।

अंकित अग्रवाल, होम अप्लायंसेज शोरूम ओनर

- मार्केट में मंदी का दौर है, इसीलिए कस्टमर्स ही नहीं आ रहे हैं। दिवाली के लिए जिस तरह शॉपिंग होती थी वह रौनक नहीं दिख रही।

राजू, फर्नीचर शोरूम मैनेजर

फर्नीचर शोरूम पर इटैलियन फर्नीचर के साथ लेटेस्ट कुशन और डायनिंग टेबल के साथ कई अट्रैक्टिव डिजाइन भी अवेलेबल हैं।

- नरेश चन्द्र, फर्नीचर पैलेस शोरूम ओनर

Posted By: Inextlive