- कैंट एरिया के शिवपुर-झारखंडी रोड पर लोगों ने लगाया जाम

GORAKHPUR: कैंट एरिया के शिवपुर-महादेव झारखंडी रोड पर शुक्रवार को ऑटो की चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई। इसके विरोध में लोगों ने जमकर हंगामा किया। सड़क जाम करके पब्लिक के प्रदर्शन करने की सूचना पर पुलिस पहुंची। रूट डायवर्जन को जिम्मेदार ठहराते हुए पब्लिक ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। टेम्पो चालक के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर पुलिस ने जाम खत्म कराया।

सड़क पार कर रहा था अंश

देवरिया, सलेमपुर निवासी अखिल प्रताप सिंह टीचर हैं। कैंट एरिया के शिवपुर मोहल्ले में भगवान कुशवाहा के मकान में वह परिवार संग रहते हैं। शुक्रवार की दोपहर उनका सात साल का बेटा अंश दोपहर में सामान खरीदने निकला। घर के सामने दुकान से सामान लेकर वह लौट रहा था। तभी सड़क पार करते समय तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आ गया।

डायवर्जन से गुस्साए थे लोग

परिजन उसे आनन फानन में जिला अस्पताल ले गए। लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। एक्सीडेंट से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करके प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि रूट डायवर्जन की वजह से बच्चे की जान गई। देवरिया-गोरखपुर रूट पर सिघडि़यां के पास सड़क पर पानी लगने से ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। लोगों ने आरोप लगाया कि इस वजह से एक्सीडेंट हुआ है। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पब्लिक को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इस दौरान करीब एक घंटे तक आवागमन ठप रहा।

Posted By: Inextlive