-कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला

-तीन युवकों पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप

-पुलिस ने एक युवक को लिया हिरासत में शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

GORAKHPUR: कोतवाली एरिया के असगरगंज के इलेक्ट्रीशियन की मंगलवार रात मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर मोर्चरी पहुंचे परिजनों ने तीन युवकों पर पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। इलेक्ट्रीशियन के छोटे भाई ने तहरीर दी है। पुलिस एक आरोपी से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली एरिया के असगरगंज के 35 वर्षीय मोहसिन खान प्राइवेट इलेक्ट्रीशियन था। वह मंगलवार सुबह दस बजे काम के लिए निकला था। उसके बाद घर वापस नहीं लौटा। उसे तीन युवक ट्राई स्कूटी से घायल हालत में रात 9 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गए। उसके सिर और शरीर पर चोट के निशान थे। रात में ही उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बुधवार सुबह उसके पाकेट में मिल आधार कार्ड पर प्रिंट नंबर पर पुलिस ने उसके एक रिश्तेदार के पास फोन किया। रिश्तेदार की सूचना पर बुधवार दोपहर उसके भाई मोर्चरी पहुंचे। मोर्चरी पहुंचे घरवालों ने मोहसिन के एक दोस्त, उसके जीजा और एक पट्टीदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी। तहरीर के बाद पुलिस एक आरोप युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घर वालों का आरोप

मोहसिन के छोटे भाई सहबान ने बताया कि मोहसिन को मंगलवार सुबह उसका दोस्त अलहदादपुर के आकाश निषाद उर्फ गुड्डन घर से बुलाकर काम पर ले गया। शाम को गुड्डन ने अपने जीजा घोष कंपनी पर दुकान चलाने वाले बृजेश और पट्टीदार मनोज के साथ मिलकर पहले अलहदादपुर चौराहे पर शराब पिलाई। इसके बाद उन लोगों ने पिटाई की। जब मोहसिन घायल हो गए तो उसे अस्पताल पहुंचाया और फरार हो गए। हालांकि घरवाले हत्या का कारण नहीं बता पाए। हालांकि घरवाले आशंका जता रहे हैं कि लेनदेन के विवाद में उसकी पिटाई की गई है। इससे उसकी मौत हो गई। उधर पुलिस आशनाई के बिंदु पर भी जांच कर रही है।

Posted By: Inextlive