- छुट्टी होने पर कॉलेज के बाहर शोहदे करने लगे छेड़खानी, बंद करना पड़ा कॉलेज का गेट

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के सरहरी गांव स्थित गुजराती देवी कन्या इंटर कॉलेज में शोहदों से इतनी दहशत हो गई कि छात्राएं एक घंटे तक कॉलेज से नहीं निकली। गुरुवार को उनके उत्पात के कारण एक घंटे तक कॉलेज में ही छात्राएं कैद रही। बाद में प्रिंसिपल की सूचना पर पुलिस पहुंची तब गेट का ताला खोला गया। पुलिस के आने की खबर पाते ही शोहदे फरार हो गए थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

कॉलेज के बाहर हो जाते हैं एकत्र

कॉलेज के बाहर आए दिन शोहदे एकत्र हो जाते हैं। छात्राओं से छींटाकशी करने के साथ ही अभद्र टिप्पणी भी करते हैं। इसकी शिकायत कई दिन से छात्राएं कर रही थीं लेकिन कॉलेज के अध्यापक और स्टाफ के आने पर शोहदे फरार हो जाते थे। लेकिन गुरुवार को वहां पर बड़ी संख्या में पास के कॉलेज और आसपास के शोहदे पहुंच गए जिन्होंने छुट्टी होते ही छेड़खानी शुरू कर दी। छुट्टी होने पर कॉलेज से निकलीं छात्राएं वापस लौट गई और प्रिंसिपल को इसकी जानकारी दी।

बंद करना पड़ा कॉलेज का गेट

प्रिंसिपल ने कोई और चारा न देखते हुए गेट पर ताला बंद करा दिया और फिर पुलिस को सूचना दी। शोहदों को इसकी भनक लग गई। वे पुलिस के आने से पहले निकल गए। जब पुलिस कॉलेज पहुंची तब छात्राएं घर जा सकीं। पुलिस शोहदों की तलाश कर रही है।

वर्जन

Posted By: Inextlive