-दक्षिण भारत महिला समाज ने किया आयोजन

JAMSHEDPUR : दक्षिण भारत महिला समाज द्वारा शनिवार को डीबीएमएस हॉल में गाला सावन उत्सव आयोजित किया गया। इस मौके पर ग्रुप डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। लोगों ने कार्यक्रम में भाग ले रहे प्रत्येक एसोसिएशन द्वारा लगाए गए फूड स्टॉल्स पर बेहतरीन डिसेज का भी जमकर लुत्फ उठाया। इस उत्सव में हिस्सा लेने के लिए शहर की सभी महिला एसोसिएशन को इन्वाइट किया गया था। प्रोग्राम में शहर के पांच एसोसिएशन महाराष्ट्र भगिनी समाज, बंगाली एसोसिएशन, आंध्र एसोसिएशन, गुजरात समाज और जक्षिण भारत महिला समाज ने हिस्सा लिया। ग्रुप डांस प्रतियोगिता को आम्रपाली डांस एकेडमी की रश्मि सिन्हा, क्लासिकल डांसर सुधा दीप सिंह और सुमति रंजन ने जज किया। ग्रुप डांस प्रतियोगिता की विनर दक्षिण भारत महिला समाज रही। रनर अप आंध्र समाज रहा, जबकि बंगाली एसोसिएशन तीसरे स्थान पर रहा।

--------------------

राजनीति रोटी सेंकने का हो रहा प्रयास

सरायकेला-खरसांवा डिस्ट्रिक्ट के तिरुलडीह थाना एरिया के चौड़ा गांव निवासी व कुकड़ू ब्लॉक भाजपा के फॉर्मर प्रेसिडेंट अनिल गोप की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद से ईचागढ़ के झाविमो विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह पर साजिशकर्ता होने का आरोप लगाया जा रहा है। एफआईआर में गांव के ही छोटू उर्फ अब्दुल मोमिन व करीम सहित तीन के खिलाफ गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है।

अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताते हुए विधायक अरविंद सिंह ने बताया कि स्टेट में विधानसभा चुनाव करीब है और उनके विरोधी राजनीतिक साजिश का खेल खेलने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अनिल गोप की हत्या पर राजनीतिक रोटी सेंकने का प्रयास शुरू हो गया है और इस मामले में उन्हें बेवजह घसीटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि अनिल गोप की हत्या जमीन विवाद में हुई है और उनके विरोधी इसे राजनीति रूप देने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे समय में फंसाया जा रहा है जब वे दुर्गा पूजा की तैयारियों में व्यस्त है और आचार संहिता लागू होने वाली है। उन्होंने कहा कि वर्ष ख्009 में में उनकी जीत से आहत होकर बीजेपी नेताओं ने उनके चार कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी थी, जिसकी जांच चल रही है। उन्होंने पूरे मामले में जांच की मांग की है।

Posted By: Inextlive