Samsung Galaxy S11: तीन साइज और 5 वेरिएंट में आएगा सैमसंग का नया गैलेक्‍सी एस 11

2019-11-11T13:25:27Z

सियोल आईएएनएस । एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन तीन स्क्रीन साइज में उपलब्ध होगा। इनमें से सबसे छोट 6.4 या 6.2 इंच का होगा वहीं मीडियम 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच का होगा।

कानपुर। इवान ब्लास ने यह भी दावा किया कि कुल मिलाकर पांच वेरिएंट होंगे, सभी कर्व्ड एज डिस्प्ले वाले होंगे। जीएसएम अरीना की रविवार की रिपोर्ट के मुताबिक जहां तक कनेक्टिविटी की बात है, स्मार्टफोन के दो छोटे वेरिएंट 5G और LTE सहित आएंगे, जबकि सबसे बड़ा 6.7-इंच वेरिएंट केवल 5G होगा। इससे पहले, लीक्स के लिए मशहूर आइस यूनिवर्स ने दावा किया था कि गैलेक्सी S11 108MP ISOCELL ब्राइट HMX सेंसर का उपयोग नहीं होगा, लेकिन इसके बजाय एक अपग्रेडेड सेकंड-जीन सेंसर का उपयोग करेगा जो कि इस साल के शुरू में लॉन्च किया गया था।
Google for India Highlights: बेंगलुरू में AI रिसर्च लैब, नौकरियों के लिए सर्च प्लेटफॉर्म
सैमसंग के 108MP लेंस के दूसरे-जीन संस्करण का उपयोग इसलिए भी ठीक समझा जा रहा है, क्योंकि ओरिजिनल वर्जन पहले ही Xiaomi हैंडसेट पर है, इसलिए सैमसंग गैलेक्सी S11 के लॉन्च के समय तक यह पूरी तरह से नई बात नहीं होगी। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी S11 फरवरी 2020 के तीसरे सप्ताह में आएगा और लॉन्च इवेंट को सैन फ्रांसिस्को में आयोजित करने की तैयारी है।
Google Pixel 4, Pixel 4XL Launch Today: आज लॉन्च होगा गूगल का नया स्मार्टफोन, जानें कहां और कितने बजे देख सकते हैं लाइव


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.