- शिकोहाबाद के डंडियामई में नलकूप कोठरी के समीप किया दुष्कर्म

- नशे के हाल में मिली महिला, एक अन्य युवक को हिरासत में लिया

शिकोहाबाद। एटा से अपनी बुआ के घर जा रही विवाहिता को ऑटो चालकों ने शिकोहाबाद में बंधक बनाकर रातभर दुष्कर्म किया। सुबह महिला को नशे की हालत में देख एक अन्य युवक उसे अपने साथ ले जाने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

एटा जिले के कसबा जैथरा निवासी 24 वर्षीय युवती की शादी हाथरस में हुई। महिला की बुआ फीरोजाबाद के हिमायूंपुर में रहती हैं। महिला शनिवार दोपहर अपनी बुआ के यहां दवा लेने एटा से रवाना हुई। शनिवार शाम करीब 6.30 बजे वह शिकोहाबाद-एटा चौराहे पर बस से उतरी। यहां से बस स्टैंड आने को वह ऑटो में बैठ गई। बताते हैं मार्ग में ऑटो चालकों ने उसे कोल्ड्र ¨ड्रक पिलाई, जिससे वह अचेत हो गई। इसके बाद ऑटो चालक उसे डंडियामई गांव ले गए और गांव के बाहर बनी एक नलकूप की कोठरी के समीप बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह भोर होने से पहले आरोपी फरार हो गए।

रविवार सुबह एक अन्य युवक नलकूप पर पहुंचा और महिला को अपने साथ ले जाने लगा। इसी दौरान ग्रामीणों की नजर युवक पर पड़ी तो उसे पकड़ लिया। महिला को बदहवास हाल में देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं महिला से पूछताछ की तो वह नशे की हाल में थी। नलकूप की कोठरी के समीप बीयर की खाली बोतलें पड़ी थी। महिला के कपड़े भी वहां पड़े हुए थे। ग्रामीणों ने गांव से कपड़े मंगा महिला को पहनाए। खबर मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमर सिंह तथा थानाध्यक्ष देवेंद्र शंकर पांडेय मौके पर पहुंचे और महिला को थाने ले गए। होश में आने पर महिला ने बताया कि वह अपनी बुआ के यहां इलाज कराने जा रही थी। महिला ने बताया द¨रदों ने उसे जबरन शराब पिलाई और फिर रातभर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। एसओ देवेंद्र शंकर पांडे का कहना है महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। ऑटो चालक कौन थे, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। एक अन्य युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने उसे संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद में भर्ती कराया है।

20 हजार रुपये और तीन मोबाइल लूट ले गए

ऑटो चालकों ने महिला के साथ लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसके पास 20 हजार रुपये तथा तीन मोबाइल थे, जो ऑटो चालकों ने लूट लिए। महिला के द्वारा दिए गए फोन नंबर के आधार पर परिजनों को खबर कर दी है। देर शाम तक पुलिस महिला के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

Posted By: Inextlive