गैंग रेप से आहत किशोरी ने खाया जहर हालत बिगड़ी

2019-07-05T06:01:15Z

- अपहरण करके तीन युवकों ने की वारदात, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

- गगहा एरिया की किशोरी का बहला-फुसलाकर किया अपहरण

GORAKHPUR: गगहा एरिया की एक किशोरी का अपहरण करके तीन युवकों ने गैंग रेप किया, अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर घर पहुंची किशोरी किसी तरह से घर लौटी। परिजनों को जानकारी हुई तो लोग थाने पर पहुंच पाते इससे पहले ही आरोपितों के परिजन सुलह-समझौते की कोशिश में जुट गए। घटना से आहत होकर किशोरी ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। गुरुवार को परिजनों ने थाने पहुंचकर किशोरी संग हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। प्रेम संबंध का मामला बताकर पुलिस मामले में टालमटोल करती रही।

गजपुर बाजार से कर लिया था अपहरण

गगहा एरिया की एक किशोरी की जान पहचान पड़ोस में रहने वाले युवक से थी। एक जुलाई को वह किसी काम से गजपुर बाजार गई। आरोप है कि उसी समय युवक ने झांसा देकर किशोरी का अपहरण कर लिया। उसे किसी जगह पर ले जाकर बंधक बना दिया। युवक के सहयोगी युवक भी पहुंच गए। तीनों ने किशोरी संग बारी-बारी से रेप किया। उधर देर शाम तक बेटी के घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश की। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। रात में किसी तरह से रोती-बिलखती किशोरी घर पहुंची। उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए।

बंधक बना किया रेप, शादी की कोशिश

किशोरी ने परिजनों को बताया कि अपहरण करने वाले युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। फिर एक मंदिर में ले जाकर शादी करने का प्रयास किया। इस बीच मौका देखकर वह किसी तरह से भागकर घर पहुंची। मंगलवार को घटना की जानकारी पूरे मोहल्ले को हो गई। अपने साथ हुई घटना से आहत किशोरी ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इसकी मौखिक जानकारी गजपुर चौकी प्रभारी को दी। उसकी हालत में आंशिक सुधार होने पर गुरुवार को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। किशोरी के अपहरण, बंधक बनाकर गैंग रेप करने की घटना पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। लेकिन इसे प्रेम संबंध का मामला बताकर गैंग रेप से इंकार करती रही।

वर्जन

किशोरी के पिता की सूचना पर तीन आरोपियों के खिलाफ अपहरण, रेप और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

- राजू सिंह, एसएचओ, गगहा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.