-दो पड़ोसी युवकों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

-आरोपितों की तलाश में पुलिस ने दी दबिश, नहीं आए हाथ

बरेली:

रात में घर से बाहर निकली एक युवती को उसके ही पड़ोस के दो युवक जबरन गन्ने के खेत में उठा ले गए और उससे बारी-बारी रेप किया। परिजन उसे ढूंढने निकलने तो वह उन्हें सड़क पर रोते हुए मिली। घटना के चार दिन बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची युवती ने दो लोगों के खिलाफ थाना नवाबगंज में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

सड़क पर रोते हुए मिली

क्षेत्र के एक ग्राम में युवक मजदूरी कर अपनी पत्नी और छह बच्चों के साथ रहता है। 23 दिसम्बर की रात उसकी तीसरे नम्बर की बेटी को लघु शंका लगने पर वह घर के बाहर जा रही थी। इसी दौरान पड़ोस का भजनलाल उर्फ छोटेलाल व सागर उसका मुंह दबा कर उसे पास के गन्ने के खेत में उठा ले गए और उससे बारी-बारी दुराचार किया। घर में बेटी को न देख परिजन उसे ढूंढने निकले तो वह उन्हें घर के पास सड़क पर रोती हुई आती मिली। परिजन उसे लेकर घर आए और पूछताछ की लेकिन वह उन्हें कुछ बताए बिना ही बेसुध हो गयी। परिजनों के बार-बार पूछने पर उसने अपने साथ हुई वारदात बता दी।

चार दिन बाद दर्ज कराई एफआईआर

फ्राइडे को परिजन उसे साथ लेकर थाने आए और आरोपी भजनलाल उर्फ छोटेलाल व सागर नाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। बाद में पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पडताल की। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। कोतवाल गौरव सिंह ने बताया कि युवती की ओर से मुकदमा दर्ज लिया गया है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Posted By: Inextlive