- बागपत में उत्तराखंड पुलिस की कस्टडी से पुलिस की एके 47 लेकर भाग गया था अमित भूरा

- अमित भूरा की गिरफ्तारी को लेकर कई राज्यों की पुलिस दे रही है दबिश

- मर्डर, अपहरण समेत कई मामलों में लिप्त दो लाख का इनामी है राहुल खट्टा

- राहुल खट्टा दो बार पुलिस को चकमा देकर हो चुका है फरार

Meerut: पहले से ही पुलिस की नाक में दम करे बैठे कुख्यात बदमाश राहुल खट्टा को गिरफ्तार करने में चार राज्यों की पुलिस के पसीने छूट गए थे, लेकिन अब अमित भूरा भी पुलिस के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन गया है। खास बात यह है कि अब राहुल खट्टा पर पुलिस का फोकस कम है, पूरा फोकस गिरफ्तारी के लिए अमित भूरा पर लगा हुआ है।

अमित ने दी राहुल को राहत

पंद्रह दिसंबर ख्0क्ब् को उत्तराखंड पुलिस कई बड़े मामलों में बंद अमित भूरा को बागपत में पेशी पर लेकर आई थी। इस दौरान भूरा के कुछ साथी आए और पुलिस कर्मियों की दो एके ब्7 लूटकर अमित भूरा को कस्टडी से छुड़ाकर फरार हो गए थे। इस मामले के बाद उत्तराखंड और यूपी पुलिस हरकत में आई थी। मेरठ से आईजी जोन आलोक शर्मा और डीआईजी रमित शर्मा बागपत मौके पर गए थे। पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी की थी। बीस दिन बीत जाने के बावजूद अमित भूरा का सुराग नहीं लग सका है। तभी से उत्तराखंड, दिल्ली, जम्मू, यूपी, हरियाणा समेत तमाम राज्यों की पुलिस अमित भूरा को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन सफलता हाथ नहीं लग रही है। अमित भूरा का एपीसोड सामने आने के बाद पुलिस क्राइम ब्रांच समेत तमाम स्पेशल टीम का फोकस राहुल खट्टा पर नहीं बल्कि अमित भूरा है।

दो बार पुलिस के हाथ से फिसला खट्टा

दो बार राहुल खट्टा पुलिस के हाथ से फिसल गया है। जी हां मुजफ्फरनगर में पिछले साल एसटीएफ के हाथ से राहुल खट्टा फिसल गया था। फिर दूसरी बार नवंबर में राहुल सरधना में क्राइम ब्रांच और एसपी देहात की टीम के हाथ से फिसल गया था। तब से ही अपहरण, लूट और हत्याओं के मामलों में वांछित चल रहा राहुल खट्टा को एसटीएफ, क्राइम ब्रांच समेत कई राज्यों की पुलिस राहुल को तलाश कर रही थी, लेकिन राहुल का सुराग आज तक नहीं लग सका है। अमित भूरा ने राहुल खट्टा को राहत दे दी है। पुलिस महकमा फिलहाल सारा समय और प्लानिंग में अमित भूरा की गिरफ्तारी के लिए दबिश में दे रहा है।

अमित भूरा की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं, जल्द ही हमारी टीम को सफलता मिलेगी। जहां तक राहुल खट्टा का सवाल है, राहुल खट्टा को भी गिरफ्तार जल्द ही किया जाएगा। इस पर भी पुलिस टीम का वर्क चल रहा है।

रमित शर्मा

डीआईजी

मेरठ रेंज

Posted By: Inextlive