- डाउन लाइन पर एक घंटे तक रुका रहा ट्रेनों का संचालन

-आधा दर्जन ट्रेनें देरी से पहुंची स्टेशन, परेशान रहे पैसेंजर

बरेली: मीरगंज में दिल्ली-लखनऊ रूट की डाउन लाइन पर मंडे को नगरिया सादात स्टेशन के पास टैक के बीच गैप आ गया। की-मैन ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कंट्रोल रूम को जानकारी देकर पीछे से आ रही ट्रेनों को रोका गया। मिलक रामपुर सेक्शन से पीडब्ल्यूआई ध्यान सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। रेल कर्मचारियों की टीम ने ट्रैक ठीक किया। ट्रैक मरम्मत कार्य सुबह करीब ग्यारह बजे तक चला। इस दौरान राजरानी सुपरफास्ट आधा घंटा तक रेलवे स्टेशन नगरिया सादात पर खड़ी रही। ट्रेक मरम्मत के बाद इस सुपर फास्ट ट्रेन को 11: 03 बजे पास किया गया। इस वजह से करीब आधा दर्जन ट्रेनें देरी से स्टेशन पहुंची।

की-मैन ने दी सूचना

नगरिया सादात स्टेशन के पास डाउन लाइन पर सोमवार सुबह करीब दस बजे गैप हो गया। रेलवे के की मैन शाहिद की नजर इस पर पड़ी तो उसने केबिन मैन सुधीर कुमार को घटना की जानकारी दी। जहां से ड्यूटी स्टेशन मास्टर मुन्ना कुमार को इसकी सूचना मिली। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया।

आधा घंटा तक चला मेंटीनेंस

ड्यूटी स्टेंशन मास्टर ने आनन-फानन में कंट्रोल रूम मुरादाबाद गैप की जानकारी दी। ट्रैक मरम्मत कार्य करीब घटा भर चला। घटना स्थल के समीप राजरानी सुपर फास्ट ट्रेन सुबह 10:33 से 11:03 बजे तक खड़ी रही। इस दौरान डाउन लाइन मेन से ट्रेन संचालन पूरी तरह से ठप रहा। वहीं पैसेंजर्स को काफी परेशानियों का इंतजार करना पड़ा। ट्रेन में सवार पैसेंजर्स भूख और प्यास से बेहाल दिखे। जिसके बाद उन्होंने मीरगंज मार्केट में खाने-पीने का सामान लिया।

Posted By: Inextlive